अपना शहर चुनें

States

पुलिस की पिटाई से बैगा आदिवासी की थाने में मौत, चौकी प्रभारी निलंबित

कार्यालय पुलिस अधीक्षक, उमरिया
कार्यालय पुलिस अधीक्षक, उमरिया

आरोप है कि पुलिस रविवार सुबह युवक को उसके घर से थाने ले गई थी. हैरानी की बात तो यह है कि मृतक को किस अपराध में हिरासत में लिया गया था, इसकी भी जानकारी परिजनों को नहीं दी गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में पुलिस की पिटाई से एक बैगा आदिवासी की मौत हो गई. आरोप है कि पुलिस रविवार सुबह युवक को उसके घर से थाने ले गई थी. इसके बाद शाम को मृत अवस्था में अस्पताल पहुंचा दिया. मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

परिजनों का कहना है कि युवक को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले गई थी. इसके बाद पुलिस ने युवक जमकर पीटा. पति के बचाव में थाने पंहुची पत्नी को पुलिस ने थाने से भगा दिया. हैरानी की बात तो यह है कि मृतक को किस अपराध में हिरासत में लिया गया था, इसकी भी जानकारी परिजनों को नहीं दी गई. साथ ही पुलिस ने अभी तक युवक को थाने ले जाने का वजह साफ नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक ताला का रहने वाला था और उसका नाम स्वामीदीन बैगा था. घटना के सामने आते ही पुलिस कप्तान ने तत्काल मामले को संज्ञान में लिया. पुलिस कप्तान ने पुलिस थाना की प्रभारी लता मेश्राम को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए पूरे मसले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं.



ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: आयकर विभाग के छापे में 100 करोड़ कैश मिलने का अनुमान!
ये भी पढ़ें- आयकर छापा : टूरिस्ट बनकर शहर में घूम रहे थे IT अफसर, नहीं लगी किसी को भनक

ये भी पढ़ें- दिग्विजय के वॉर रूम की जिम्मदारी संभालेंगे कन्हैया के साथी, JNU से आई टीम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज