अपना शहर चुनें

States

रेत कारोबारियों के बीच फायरिंग से फैली सनसनी, पुलिस ने लिया ये एक्‍शन

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा.
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा.

उमरिया जिले (Umaria District) में रेत करोबार (Sand Traders) से जुड़े दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग से सनसनी फैल गई है. इस घटना में अनुभव शुक्ला (Anubhav Shukla) नामक युवक घायल हो गया. जबकि पुलिस की पूछताछ के डर की वजह से एक युवक ने आत्‍महत्‍या की कोशिश की.

  • Share this:
उमरिया. मध्‍य प्रदेश के उमरिया जिले (Umaria District) में रेत करोबार (Sand Traders) से जुड़े दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग से सनसनी फैल गई है. यह घटना शनिवार रात की है. जबकि दोनों पक्ष के बीच हुई फायरिंग में अनुभव शुक्ला (Anubhav Shukla) नामक युवक घायल हो गया. यह घटना बांधवगढ हवाई पट्टी के पास की है, जंहा दो रेत कारोबारियों के बीच रेत बेचने के रेट को लेकर बातचीत में तनातनी इतनी बढ़ गई कि तमंचे निकल आए और हवाई फायरिंग शुरू हो गई. इस दौरान अनुभव शुक्ला के हाथ में गोली लग गई. हालांकि घटना के बाद दोनों पक्ष भाग खड़े हुए.

पुलिस के एक्‍शन के बाद सुजीत ने किया ये काम
रेत के रेट को लेकर हुए विवाद के सूचना पुलिस को मिली तो वह आरोपियों की तलाश में लग गई. जबकि सुबह तक सभी आरोपी पकड़ लिए गए. इसके बाद कोतवाली थाना में पूछताछ चली रही थी कि उसी दौरान सुजीत सिंह भदौरिया नामक आरोपी शौचालय गया और वंहा रखा टॉयलेट क्लीनर हार्पिक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने सुजीत को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है.

बहरहाल, पुलिस की मानें तो नीरज त्रिपाठी, अनुभव शुक्ला, सुजीत सिंह भदौरिया और राजेश बारी नामक युवक घटना में शामिल थे जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. एसपी सचिन शर्मा के मुताबिक पुलिस ने मौके से फायरिंग वाले कारतूत खोखा सहित आरोपियों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं.
ये भी पढ़ें-


सीनियर अधिकारियों के सामने सिपाही ने मंत्री के छुए पैर, खाकी की साख दांव पर

झाबुआ उपचुनाव: आचार संहिता उल्लंघन के मामले में भाजपा MLA गिरफ्तार, वोटिंग से पहले मचा सियासी बवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज