अपना शहर चुनें

States

रास चुनाव : बीजेपी को निर्दलीय की चुनौती, तमिलनाडु के पद्मराजन ने भरा मप्र से पर्चा

मध्यप्रदेश में राज्यसभा सीट के लिए हो रहे चुनाव में नामांकन दाखिल कर बीजेपी को चुनौती देने की कोशिश करने वाले शख्स का नाम के.पद्मराजन है.
मध्यप्रदेश में राज्यसभा सीट के लिए हो रहे चुनाव में नामांकन दाखिल कर बीजेपी को चुनौती देने की कोशिश करने वाले शख्स का नाम के.पद्मराजन है.

एक शख्स ने विधानसभा पहुंच कर नामांकन दाखिल करते हुए बीजेपी को चुनौती देने की कोशिश की है. यह व्यक्ति अब तक राष्ट्रपति चुनाव सहित 182 चुनावों में नामांकन दाखिल कर चुका है.

  • Share this:
केंद्रीय वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री अनिल माधव दवे के देहांत से रिक्त राज्यसभा सीट के लिए भाजपा द्वारा मंडला से संपतिया उइके के नाम की घोषणा के बाद उनका सांसद बनना तय है. मप्र कोटे की राज्यसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव में सत्ताधारी भाजपा की संख्या बल के आधार पर जीत पक्की है. बावजूद इसके बुधवार को एक शख्स ने विधानसभा पहुंच कर नामांकन दाखिल करते हुए बीजेपी को चुनौती देने की कोशिश की है. यह व्यक्ति अब तक राष्ट्रपति चुनाव सहित 182 चुनावों में नामांकन दाखिल कर चुका है.

मध्यप्रदेश में राज्यसभा सीट के लिए हो रहे चुनाव में नामांकन दाखिल कर बीजेपी को चुनौती देने की कोशिश करने वाले शख्स का नाम के.पद्मराजन है. तमिलनाडु के रहने वाले पद्मराजन चुनावों में नामांकन दाखिल करने का वर्ल्ड रिकार्ड बनाना चाहते हैं. खासबात यह है कि पद्मराजन के फार्म की न तो स्क्रूटनी होगी और न ही उनका नामांकन रिजेक्ट होगा.

दरअसल, के.पद्मराजन ने अपने जीवन में राज्यसभा चुनाव के रुप में 182वां नामांकन फार्म दाखिल किया है. इसके पहले के.पदमराजन राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, लोकसभा, विधानसभा सहित दूसरे चुनावों में 181 नामांकन भर चुके हैं. पद्मराजन ऐसा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड बनाने के लिए कर रहे हैं. इसके लिए पद्मराजन का गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में रजिस्ट्रेशन भी हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज