Home /News /madhya-pradesh /

एक पड़ोसी नहीं चाहता था दूसरा उसके घर पर नजर रखे, जमकर किया पथराव, देखें Video

एक पड़ोसी नहीं चाहता था दूसरा उसके घर पर नजर रखे, जमकर किया पथराव, देखें Video

Indore Crime News: इंदौर के खजराना थाना इलाके में सीसीटीवी लगाने की बात को लेकर एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी पर पथराव कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Indore Crime News: इंदौर के खजराना थाना इलाके में सीसीटीवी लगाने की बात को लेकर एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी पर पथराव कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Indore Crime News: इंदौर के खजराना थाना इलाके में मंगलवार रात तनाव फैल गया. एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी के घर मामूली बात पर पथराव कर दिया. दरअसल, पड़ोसी CCTV नहीं चाहते थे कि सामने वाले उनके घर सीसीटीवी कैमरे लगाएं. क्योंकि, उनके घर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को की. पुलिस ने गंभीर धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. पिछले कुछ समय से सोशल पुलिसिंग पर जोर दिया जा रहा है. ताकि अपराध पर लगाम लग सके.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर के खजराना थाना इलाके में मंगलवार रात उस वक्त तनाव फैल गया, जब एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी के घर पथराव कर दिया. पड़ोसी सोशल पुलिसिंग को बढ़ावा देने के लिए लगाए जा रहे CCTV को देखकर भड़क गए. इस मामूली बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद  हुआ और फिर एक परिवार ने दूसरे परिवार पर पथराव किया. घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, हिना पैलेस कॉलोनी में रहने वाली फरियादी शमिना बी ने खजराना थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने पुलिस को बताया कि घटना मंगलवार रात हुई. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त उनकी तीन बहुएं घर पर थीं. उनके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे को लेकर सामने रहने वाले अमान, शहजाद, बबलू और उसके साथियों ने विवाद शुरू कर दिया और घर पर पथराव किया. उन्होंने यहां खड़ी गाड़ियों और घरों के कांच फोड़ कर मारपीट भी की.

असामाजिक तत्वों से महिला परेशान

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके घर के सामने असामाजिक तत्व खड़े रहते हैं. इसलिए सीसीटीवी कैमरे घर के सामने लगाए थे. घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश कर रही है. बता दें, शहर के  विभिन्न संवेदनशील इलाको की फेहरिश्त में खजराना इलाके की गिनती होती है. यहां अक्सर विवाद और अपराध होते रहते हैं. पिछले कुछ समय से सोशल पुलिसिंग पर जोर दिया जा रहा है. इसके तहत इलाके में लोगो को कैमरे लगाने की नसीहत दी गई है, ताकि अपराध पर लगाम लग सके. अगर अपराध होता है तो इसकी मदद से तत्काल संदेहियों को पहचान कर हिरासत में लिया जा सके.

पुलिस की पहल का असर

पुलिस की इस पहल का अब असर होने लगा है. लेकिन, कुछ लोगों को यह पहल नागवार गुजर रही है. एडिशनल डीसीपी जोन-4 राजेश व्यास ने बताया कि पूरे मामले की जांच शुरू की जा चुकी है. अब तक 4 आरोपियों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया जा चुका है. वहीं, फुटेज और जांच में यदि अन्य लोगों की जानकारी सामने आई तो उनके खिलाफ भी प्रकरण दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर