बीजेपी नेता पर रेप का मामला दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh Elections: बीजेपी नेता डॉक्टर पीयूष सक्सेना को 15 दिन बाद सिविल लाइन पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है. डॉक्टर पीयूष पर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा है

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 5, 2018, 2:20 PM IST
बीजेपी नेता पर रेप का मामला दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है
News18 Madhya Pradesh
Updated: December 5, 2018, 2:20 PM IST
मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता डॉक्टर पीयूष सक्सेना को 15 दिन बाद सिविल लाइन पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है. डॉक्टर पीयूष पर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा है. (इसे पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान बोले- चुनाव को मजाक बना रही है कांग्रेस)

दरअसल, काफी समय से पुलिस द्वारा डॉक्टर की तलाश की जा रही थी. पीयूष बीजेपी की मीडिया सेल का काम देखता था. नाबालिग से यौन शोषण के आरोप लगने के बाद हालांकि बीजेपी ने उसे निष्काषित कर दिया है. पीयूष की पत्नी बीजेपी से वार्ड नम्बर 28 की पार्षद हैं. चुनाव में भी डॉक्टर के यौन शोषण के मुद्दे ने खूब बबाल मचाया था.



सिविल लाइंस थाना टीआई निरंजन शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा काफी समय से डॉक्टर पीयूष की तलाश जारी थी. मुखबिर की सूचना के आधार पर पीयूष भोपाल के शाहजनाबाद के एक होटल में चाय पी रहा है. इसके बाद पुलिस द्वारा गठित एक टीम ने आरोपी को होटल से ही गिरफ्तार किया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- पोस्टल बैलेट मिलने का मामला: चुनाव आयोग ने PHQ को सौंपी जांच
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...