मुख्यमंत्री के काफिले की वजह से लगा जाम, इलाज के अभाव में युवक की मौत

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में कथित तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज के काफिल की वजह से लगे जाम के चलते समय पर इलाज नहीं मिलने एक शख्स की मौत हो गई.

Bharat Rajput | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 30, 2017, 7:49 PM IST
मुख्यमंत्री के काफिले की वजह से लगा जाम, इलाज के अभाव में युवक की मौत
Photo- ETV
Bharat Rajput | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 30, 2017, 7:49 PM IST
मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में कथित तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिल की वजह से लगे जाम के चलते समय पर इलाज नहीं मिलने एक शख्स की मौत हो गई. मृतक एक बस में कंडक्टर था और हादसे का शिकार होकर घायल हो गया था.

जानकारी के अनुसार, विदिशा जिले के काकपुर में बुधवार को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के प्रमाण पत्र वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में हुए इस कार्यक्रम में भोपाल से एक बस पहुंची थी, जिसका कंडक्टर दानिश नाम का युवक था.

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम स्थल काकपुर के पास दानिश नीचे गिरकर घायल हो गया. बस के ड्राइवर और आसपास मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे इलाज के लिए ले जाने की कोशिश की, लेकिन मुख्यमंत्री के काफिले की वजह से लगे जाम की वजह से दानिश को इलाज नहीं मिल सका. इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दानिश की कथित तौर पर इलाज के अभाव में मौत के बाद पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने पूरी तरह से चुप्पी साध ली है. दानिश की मौत से जुड़े सवाल पर कोई भी अधिकारी बात करने के लिए तैयार नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए विदिशा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2017, 7:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...