MP में सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर कांग्रेस, अब गोशाला को लेकर किया बड़ा ऐलान

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी गोमाता को लेकर बातें तो बड़ी-बड़ी करती है, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं करती जबकि सैकड़ों गोमाता रोज मर रहीं हैं

Bharat Rajput | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 2, 2018, 11:41 PM IST
MP में सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर कांग्रेस, अब गोशाला को लेकर किया बड़ा ऐलान
कमलनाथ (File Photo)
Bharat Rajput | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 2, 2018, 11:41 PM IST
मध्य प्रदेश में कांग्रेस अब सॉफ्ट हिंदुत्व का कार्ड खुलकर खेल रही है. इसी क्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ऐलान किया है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर हर पंचायत में गोशाला बनायी जाएगी. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी गोमाता को लेकर बातें तो बड़ी-बड़ी करती है, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं करती जबकि सैकड़ों गोमाता रोज मर रहीं हैं. हम गोमाता को तड़पते हुए नहीं देख सकते.

विदिशा के गंजबासौदा पहुंचे कमलनाथ ने रोड शो करते हुए एक आमसभा को संबोधित किया. जिले में पांच विधानसभा है जिसमें बासौदा और सिरोज कांग्रेस के पास है. कमलनाथ ने बासौदा में चुनावी शंखनाद किया. बासौदा में कमलनाथ ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया.



कमलनाथ ने अपने भाषण में कहा शिवराज सरकार ने अगर अच्छे काम किए होते तो आशीर्वाद यात्रा नहीं निकालना पड़ती. कमलनाथ ने 2018 में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ घोषणा करती है लेकिन हम वचन देते हैं, हमारी सरकार बनती है तो किसानों का कर्ज माफ होगा

उन्होंने कहा कि बीजेपी गौरक्षा का ढोंग करती है लेकिन रक्षा नहीं कर पाती. अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो प्रत्येक पंचायत में गोशाला बनाएंगे और इसके लिए अलग से फंड उपलब्ध करवाया जाएगा. बासौदा पंहुचे कमलनाथ को सपाक्स ने ज्ञापन सौंप कर अपना विरोध भी दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें- चुनावी साल में SC/ST के होनहारों को ढूंढ रही बीजेपी, करेगी सम्मान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...