गर्भवती महिला ने एम्बुलेंस में ऑक्सीजन न होने से तोड़ा दम

विदिशा में गर्भवती महिला ने एम्बुलेंस में ऑक्सीजन न होने से दम तोड़ दिया. विदिशा के शमशाबाद अस्पताल से बिना ऑक्सीजन की एम्बुलेंस से इस महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया था.

Bharat Rajput | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 26, 2018, 5:32 PM IST
गर्भवती महिला ने एम्बुलेंस में ऑक्सीजन न होने से तोड़ा दम
जिला अस्पताल, विदिशा
Bharat Rajput | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 26, 2018, 5:32 PM IST
विदिशा में गर्भवती महिला ने एम्बुलेंस में ऑक्सीजन न होने से दम तोड़ दिया. विदिशा के शमशाबाद अस्पताल से बिना ऑक्सीजन की एम्बुलेंस से इस महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया था. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने लापरवाही दिखाई. अस्पताल या एम्बुलेंस में ऑक्सीजन मिलता तो महिला की जान बच जाती. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शमशाबाद अस्पताल में ही ऑक्सीजन नहीं थी. मृतक महिला के दो बच्चे हैं.उसकी छः साल पहले ही शादी हुई थी.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सरकार स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर के लाख दावे करती रहे पर उन दावों की विदिशा में पोल खुलती नजर आई. यहां के शमशाबाद अस्पताल में गर्भवती महिला रुकमणि राजपूत को परिजन चेकअप के लिए लेकर आए थे. कुछ घंटों बाद महिला की तबियत अचानक ज्यादा बिगड़ गई. महिला को इस पर विदिशा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. आरोप है कि डॉक्टरों ने महिला को बिना ऑक्सीजन की एम्बुलेंस में रेफर किया. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में भी जब महिला तड़प रही थी तो  वहां ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं थी.वहीं जिला अस्पताल की डॉक्टर ओसवाल का कहना है कि महिला को मृत अवस्था में लाया गया था.पोस्टमार्टम के बाद मौत की असल वजह का पता चल सकेगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...