विदिशा: गर्ल्स कॉलेज में नाच-गानों के बीच चलती रही परीक्षा

विदिशा के सरकारी गर्ल्स कॉलेज में बीएड की परीक्षा के दौरान हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, तेज आवाज एवं शोर-शराबे के बीच परीक्षा दे रहे परीक्षार्थी होते रहे परेशान

Bharat Rajput | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 10, 2018, 8:03 PM IST
विदिशा: गर्ल्स कॉलेज में नाच-गानों के बीच चलती रही परीक्षा
गर्ल्स कॉलेज में बीएड परीक्षा देते परीक्षार्थी फोटो- ईटीवी
Bharat Rajput | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 10, 2018, 8:03 PM IST
विदिशा में सरकारी गर्ल्स कॉलेज का प्रबंधन कितना लापरवाह है, इसकी बानगी  शनिवार को देखने को मिली. एक ओर जहां कॉलेज में बीएड की परीक्षाएं चल रही थी] वहीं दूसरी ओर कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था. शोर-शराबे के बीच विद्यार्थी परीक्षा देने को मजबूर थे.

दरअसल, मध्य प्रदेश उच्च शिक्षा विभाग की ओर से 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' कार्यक्रम के तहत कॉलेजों में इंटर स्टेट यूथ प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है. इसके तहत नागालैंड की कॉलेजों के छात्रों का एक ग्रुप इन दिनों  मध्यप्रदेश में आया हुआ है. यह ग्रुप विभिन्न कॉलेजों में जाकर वहां के विद्यार्थियों से इंट्रैक्ट कर रहा है. इसी क्रम में कॉलेज में इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

परीक्षार्थियों ने बताया कि काफी देर से तेज आवाज में म्यूजिक चल रहा जहां, जिसके चलते एकाग्रता भंग हो रही थी. कॉलेज को इस डेट और टाइम को देखते हुए ही ऐसा कार्यक्रम करवाना चाहिए था.

वहीं दूसरी ओर जब मीडियाकर्मियों ने परीक्षार्थियों को हो रही असुविधा को लेकर कॉलेज प्रिंसिपल एम प्रसाद से सवाल किए तो वे बचाव की मुद्रा में नजर आए. उन्होंने कहा कि परीक्षा दोपहर दो बजे से शुरू शुरू हुई है. परीक्षा शुरू होने से पहले यह कार्यक्रम खत्म हो गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...