आधी रात सन्नाटे को चीरती हुई फायरिंग, पिता और दो बेटों की मौत


Updated: April 13, 2017, 7:52 AM IST
आधी रात सन्नाटे को चीरती हुई फायरिंग, पिता और दो बेटों की मौत
सांकेतिक तस्वीर

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में पुरानी रंजिश के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतकों में पिता और उसके दो बेटें शामिल हैं. पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Last Updated: April 13, 2017, 7:52 AM IST
  • Share this:
मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में पुरानी रंजिश के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आधी रात के करीब हुए इस तिहरे हत्याकांड में मृतकों में पिता और उसके दो बेटें शामिल हैं. पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, जिले की गंजबासौदा तहसील के दाउद बासौदा गांव में नवाब खां और लल्लूराम यादव के परिवार के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. इस विवाद के चलते लल्लूराम यादव के परिवार ने बुधवार शाम को नवाब खां के पिता पर हमला कर दिया.

हमले में नवाब के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें भोपाल रेफर किया गया.

एमपी में एंटी रोमियो अभियान की झलक, पार्क में जोड़े को कराई उठक-बैठक

वही, पिता पर हुए हमले का बदला लेने के लिए नवाब खां अपने दो रिश्तेदारों के साथ बुधवार देर रात को लल्लूराम यादव के घर पर पहुंचा और उसने फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में लल्लूराम और बेटे श्रीराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य बेटे राजेश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

दो परिवार के बीच हुए इस खूनी खेल के बाद गांव में तनाव का माहौल है. पुलिस ने नवाब को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. ऐहतियातन गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए विदिशा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 13, 2017, 7:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...