दो कारों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, चार लोगों की मौत

एक कार से तो लोग बाहर निकल गए, लेकिन दूसरी कार का गेट लॉक होने की वजह से उसमें से चार लोग निकल नहीं पाए और चारों जिंदा जल गए

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 23, 2018, 8:11 AM IST
दो कारों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, चार लोगों की मौत
हादसा इतना भीषण था कि आसपास के लोग भी कार के पास नहीं पहुंच पा रहे थे
News18 Madhya Pradesh
Updated: April 23, 2018, 8:11 AM IST
मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में दो कारों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दूसरीकार के अंदर मौजूद चार लोग जिंदा जल गए. मरने वालों में दो पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है.

घटना विदिशा के त्योंदा थाने की है जहां रविवार रात विदिशा-सागर हाइवे पर दो कारें आपस में टकरा गईं. देखते ही देखते दोनों कारों में अचानक से आग लग गई. एक कार से तो लोग बाहर निकल गए, लेकिन दूसरी कार का गेट लॉक होने की वजह से उसमें से चार लोग निकल नहीं पाए और चारों जिंदा जल गए.



बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि आसपास के लोग भी कार के पास नहीं पहुंच पा रहे थे. एक कार का पेट्रोल टैंक जलने के बाद फूट गया था.

मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि घटनास्थल बागरोद चौकी से एक किमी विदिशा की तरफ है. पुलिस ने बताया कि जिस कार में सवार लोगों की मौत हुई है, अगर उसका गेट लॉक नहीं होता तो चार जिंदगियां बच सकती थीं.

हादसा रात 8 बजे हुआ. दोनों कारें करीब एक घंटे तक जलती रहीं. पुलिस और आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक चार जिंदगियां कंकाल बन चुकीं थीं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...