लाइव टीवी

ट्रक और कार की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कही ये बात

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 10, 2019, 6:50 PM IST
ट्रक और कार की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कही ये बात
कपड़ा व्यापारी के परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.

विदिशा जिले (Vidisha District) के ग्यारसपुर (Gyaraspur) में ट्रक और कार की भिड़त में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
विदिशा. मध्‍य प्रदेश के विदिशा जिले (Vidisha District) के ग्यारसपुर (Gyaraspur) में सुबह भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई. ट्रक और कार की भिड़त में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तो दो घायलों को विदिशा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि सागर के रहली के कपड़ा व्यापारी अनिल जैन (Anil Jain) का पूरा परिवार इंदौर से अपने घर वापस लौट रहा था. उसी दौरान विदिशा से ग्यारसपुर जाने वाले नेशनल हाईवे 146 पर कार खड़े ट्रक से टकरा गई.

कपड़ा व्यापारी के परिवार के साथ हादसा
सागर के रहली में परिवार का कपड़े का व्यापार था. कार में एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे. कपड़ा व्यापारी अनिल जैन, उनकी मां, बहन और बेटे की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई, तो दो बेटी और पत्नी विदिशा में अस्पताल में भर्ती हैं. घटना की सूचना मिलने पर डायल 100 ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चार लोगों को गंभीर चोटें होने के चलते बचाया नहीं जा सका.

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने व्यक्त किया दुख

भीषण सड़क हादसे पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने शोक व्यक्त किया है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हृदय विदारक घटना से स्तब्ध हूं. जैन परिवार पर जो वज्राघात हुआ है वह दुखदहै. दुर्घटना में मृत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करता हूं और गंभीर रूप से घायल अनिल जैन की बेटी और पत्नी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. भगवान जैन परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

ये भी पढ़ें-

बुनकरों की 'किस्‍मत' बदलने में जुटी कमलनाथ सरकार, अब करेगी ये कामनये साल की खुशी में महंगाई के आंसू नहीं रुलाएगा प्याज, सरकार ने उठाया ये कदम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए विदिशा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 6:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर