• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Vidisha Crime News: बगल में सोती रही पत्नी, कोई काट गया पति का चेहरा, दर्दनाक मौत

Vidisha Crime News: बगल में सोती रही पत्नी, कोई काट गया पति का चेहरा, दर्दनाक मौत

आर्मी की तैयारी कर रहे रामदेवरा के युवक की चूरू जिले में  पीट—पीटकर हत्या

आर्मी की तैयारी कर रहे रामदेवरा के युवक की चूरू जिले में पीट—पीटकर हत्या

Brutal Crime: विदिशा जिले में पत्नी को पता ही नहीं चला और कोई पति को मार गया. शख्स की चेहरा और जबड़ा काटकर हत्या कर दी गई. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. पुलिस का शक पत्नी पर भी है.

  • Share this:
    विदिशा. मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. एक महिला अपने पति के साथ सो रही थी, लेकिन उनके हमसफर की सोते वक्‍त कब हत्‍या हो गई इसकी उन्‍हें भनक तक नहीं लगी. अज्ञात शख्‍स उनके पति का चेहरा और जबड़ा बेरहमी से काट गया. दोनों की शादी को महज 15 दिन ही हुए हैं और दुल्हन एक दिन पहले ही मायके में आई थी. घटना के वक्त परिवारवाले होशंगाबाद नर्मदा नहाने गए थे. पुलिस का शक पत्नी पर जा रहा है. जांच जारी है.

    जानकारी के मुताबिक, घटना विदिशा से 70 किलोमीटर दूर मलिया खेड़ी गांव की है. पुलिस ने बताया कि उसे किसी शख्स की हत्या की सूचना मिलि. यहां आकर देखा तो सोनू की लाश पड़ी है. पूछताछ में पता चला कि सोनू (पिता मोहर प्रजापति) की 22 साल की पत्नी जब नींद से उठी तो उसने पति की लाश देखी. पत्नी ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी.

    घर में दो के अलावा और कोई नहीं था

    जानकारी के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त ये दोनों ही घर में थे. दोनों की शादी 20 जून को हुई थी. उसके बाद महिला मायके चली गई. वो एक दिन पहले ही सुसराल आई थी. इसके बाद मोहर बेटे और बहू को छोड़कर परिवार के साथ नर्मदा नहाने होशंगाबाद चले गए. मृतक के भाई के कहा कि उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

    हर पहलू पर हो रही जांच- पुलिस

    SDOP आरपी रावत ने बताया कि जांच की जा रही है. मृतक की शादी 20 जून को ही हुई थी. उसकी पत्नी भी एक दिन पहले ही घर आई है. घटना स्थल पर दोनों की चारपाई आस-पास ही लगी थी, फिर भी रात को कत्ल हो गया. सारे पहलुओं पर ध्यान रखते हुए जांच कर रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और भी स्पष्ट हो जाएगी.

    कल सतना में भी हुई हत्या

    कल सतना जिले से भी हत्या की खबर आई. मैहर के रैंगवा गांव में झाड़ियों में एक महिला की लाश  मिली थी. कुछ ही दूरी पर तीन साल का एक बच्चा भी बिलखता हुआ मिला. बच्चे ने महिला की शिनाख्त अपनी मां के तौर पर की. महिला के शरीर पर चोट के गहरे निशान थे. ऐसा लगता है कि गला दबाकर हत्या की गयी थी और हत्यारे बच्चे को मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज