भाजपा विधायक के घर पर शंख और घंटी बजाकर किया एससी-एसटी एक्ट संशोधन का विरोध

विदिशा में मंगलवार की शाम 6 बजे अचानक कुछ लोग विदिशा से भाजपा विधायक कल्याण सिंह के घर के सामने आए और शंख और घंटी बजाने लगे. जब विधायक ने पूछा कि क्या बात है. इस पर उनको पता चला कि यह सपाक्स के कार्यकर्ता हैं, जो एससी-एसटी एक्ट को काला कानून बताते हुए उसका विरोध कर रहे हैं.

Bharat Rajput | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 7, 2018, 11:21 PM IST
भाजपा विधायक के घर पर शंख और घंटी बजाकर किया एससी-एसटी एक्ट संशोधन का विरोध
भाजपा विधायक कल्याण सिंह के सामने शंख और घंटी बजा एससी-एसटी संशोधन बिल का यूं किया विरोध
Bharat Rajput | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 7, 2018, 11:21 PM IST
विदिशा में मंगलवार की शाम 6 बजे अचानक कुछ लोग विदिशा से भाजपा विधायक कल्याण सिंह के घर के सामने आए और शंख और घंटी बजाने लगे. जब विधायक ने यह सब देखा-सुना तो बाहर आए और ऐसा करने वालों से पूछा कि क्या बात है. इस पर उनको पता चला कि यह सपाक्स के कार्यकर्ता हैं, जो एससी-एसटी एक्ट को काला कानून बताते हुए उसका विरोध कर रहे हैं.उन्होंने विधायक को एक ज्ञापन दिया और कहा आप आईपीएस कानून के विरोध में आवाज उठाएं और चुल्लू भर पानी देते हुए कहा कि यदि अंतरात्मा नहीं जागे तो इस में डूब जाएं.

इस संबंध में जब विधायक से बात की तो वह सवालों से बचते नज़र आए और सिर्फ इतना कहा कि इन लोगों ने जो ज्ञापन दिया है मैं उसे आगे पहुंचा दूंगा.आंदोलन कर रहे सपाक्स कार्यकर्ताओ ने बताया कि वो एससी-एसटी एक्ट जैसे काले कानून का विरोध कर रहे हैं। शंख और घंटी बजाकर कर जनप्रतिनिधियों की अंतरात्मा जगाने का काम कर रहे हैं और उनसे विरोध करने की अपील कर रहे है अगर फिर भी उनकी अंतरात्मा नहीं जागती है तो हम साथ ही चुल्लू भर पानी भी दे रहे हैं.विदित हो कि केंद्र सरकार के एससी-एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर एक बार फिर स्वर्ण और दलित वर्ग के बीच की राजनीति गरमा गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...