डांसिंग स्टार 'डब्बू जी' बने विदिशा नगर निगम के ब्रांड एम्बेसडर

न्यूज़ 18 हिन्दी से अपने घर पर हुई बातचीत में संजीव ने बताया कि डांस तो जैसे उनकी रग रग में समाया है.

News18Hindi
Updated: June 3, 2018, 10:13 AM IST
डांसिंग स्टार 'डब्बू जी' बने विदिशा नगर निगम के ब्रांड एम्बेसडर
संजीव श्रीवास्तव पेशे से प्रोफेसर हैं
News18Hindi
Updated: June 3, 2018, 10:13 AM IST
अपने डांस की वजह से रातों-रात इन्टरनेट सनसनी बने विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को विदिशा नगर निगम ने अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. इन्टरनेट पर 'डांसर अंकल' के नाम से मशहूर हुए प्रोफेसर संजीव पेशे से प्रोफेसर हैं और भोपाल के भाभा रिसर्च संस्थान में पढ़ाते हैं और विदिशा के रहने वाले हैं जहां मोहल्ले को लोग उन्हें डब्बू नाम से पुकारते हैं.

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी 'डांसर अंकल' के डांस का वीडियो ट्वीट करते हुए तारीफ की थी. मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्विटर पर लिखा कि 'हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है.'



न्यूज़ 18 हिन्दी से अपने घर पर हुई बातचीत में संजीव ने बताया कि डांस तो जैसे उनकी रग रग में समाया है. 10 साल की उम्र से नाचने का पागलपन जो सवार हुआ तो अब तक कायम है. इतना कायम है कि कॉलेज में बच्चे भी सालाना जलसे का अंत भी संजीव के डांस से ही करते हैं. प्रोफेसर साहब के मनपसंद डांसर में मिथुन चक्रवर्ती से लेकर गोविंदा और जावेद जाफरी हैं. संजीव बताते हैं कि पहले तो वह डांस प्रतियोगिताओं में भाग भी लेते थे लेकिन 45 साल की उम्र में अब वह सिर्फ शौक के लिए पांव थिरकाते हैं.

बता दें कि संजीव श्रीवास्तव ने अपने परिवार की एक शादी समारोह में डांस किया था. जिसका वीडियो जिसने भी देखा वह उनके डांस का कायल हो गया. इस डांस वीडियो में संजीव 1987 में आई गोविंदा की फिल्म 'खुदगर्ज' फिल्म के 'मै से, मीना से ना साकी से' गाने पर बेहद क्यूट अंदाज में डांस करते नजर आए.

ये भी पढ़ें- 
-सिर्फ इंडिया में ही नहीं विदेश में भी वायरल हो रहा 'अंकल का डांस', देखें वीडियो...
-मैं प्रोफेसर बाद में हूं, पहले तो डांसर ही था - संजीव श्रीवास्तव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...