VIDISHA: स्मृति ईरानी पर टिप्पणी के बाद कांग्रेस विधायक के दफ्तर पर हमला, BJP पर लगा आरोप
Vidisha-Madhya-Pradesh News in Hindi

VIDISHA: स्मृति ईरानी पर टिप्पणी के बाद कांग्रेस विधायक के दफ्तर पर हमला, BJP पर लगा आरोप
विदिशा-कांग्रेस विधायक शशांकअग्रवाल के घर पुलिस तैनात

कांग्रेस विधायक (Congress MLA) शशांक भार्गव ने दो दिन पहले पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ टिप्पणी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 26, 2020, 12:38 PM IST
  • Share this:
विदिशा. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ विदिशा के कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव की टिप्पणी से उठा विवाद शांत होता नहीं दिख रहा है. इसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों आमने-सामने आ गए हैं. शुक्रवार को दोनों दल के नेता और कार्यकर्ता यहां धरना दे रहे हैं. हालात को देखते हुए विधायक शशांक भार्गव (Shashank Bhargav) और नपा अध्यक्ष मुकेश टंडन दोनों के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. भोपाल रेंज के डीआईजी सुबह ही पहुंच चुके हैं. कांग्रेस के धरने में दिग्विजय सिंह औऱ सुरेश पचौरी भी शामिल हो रहे हैं.

कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ एफआईआर और फिर फैक्ट्री पर पथराव के विरोध में 26 जून को कांग्रेस यहां धरना दे रही है. इसमें पार्टी नेता दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी भी शामिल होंगे. पुलिस ने उनकी फैक्ट्री और निवास पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. विधायक ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर पथराव का आरोप लगाया है. गुरुवार को ही बीजेपी ने उनके ख़िलाफ़ थाने में FIR दर्ज करायी थी. मामला केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर टिप्पणी का था. बीजेपी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस विधायक ने अमर्यादित टिप्पणी की.





फैक्ट्री-दफ्तर पर पथराव
विदिशा विधायक शशांक भार्गव की फैक्ट्री पर देर रात जमकर पथराव किया गया. यहीं पर विधायक का दफ्तर भी है. पथराव के कारण फैक्ट्री और दफ्तर की खिड़कियों के कांच टूट गए और कैंपस में खड़े चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है, लेकिन पुलिस ने विधायक शशांक अग्रवाल की फैक्ट्री और घर पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है.

ये भी पढ़ें-MP पुलिस का मिशन 'रक्‍तांजलि'... जरूरतमंद लोगों को ब्लड डोनेट कर बचा रही है जान

स्वास्थ्य विभाग का Alert : अभी लॉक डाउन खत्म हुआ है कोरोना नहीं, इसलिए सावधान रहें!

विधायक पर FIR
शशांक भार्गव को लेकर दो दिन से विदिशा में हंगामा हो रहा है. विधायक ने दो दिन पहले पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के विरोध में किए प्रदर्शन के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ टिप्पणी की थी. इस पर बीजेपी में तीखी प्रतिक्रिया हुई. सबने विधायक शशांक भार्गव के बयान की निंदा की. भाजपाइयों ने कोतवाली पहुंचकर मामला दर्ज करवाया था. नपा अध्यक्ष मुकेश टंडन और कार्यकर्ताओं के आवेदन पर धारा 294, 504 में मामला दर्ज किया गया था. नगरपालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन ने विधायक को महिला विरोधी बताया.

कांग्रेस डीजीपी से करेगी शिकायत
विधायक शशांक भार्गव की फैक्ट्री पर हुए हमले की कांग्रेस डीजीपी से शिकायत करेगी. पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल पीसीसी चीफ कमलनाथ का पत्र डीजीपी को सौंपेंगे. कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी और पीसी शर्मा इस प्रतिनिधिमंडिल में शामिल होंगे. वो हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading