किसानों की मौत पर सवाल उठाते शेयर की फेसबुक पोस्ट, पुलिस ने छात्र को धर दबोचा


Updated: June 19, 2017, 6:58 PM IST
किसानों की मौत पर सवाल उठाते शेयर की फेसबुक पोस्ट, पुलिस ने छात्र को धर दबोचा
Demo Pic

मध्यप्रदेश में फेसबुक पर किसान आंदोलन से जुड़ी पोस्ट शेयर करना 11वीं के एक छात्र को काफी महंगा साबित हुआ. छात्र ने किसानों की मौत पर सवाल उठाने और जिम्मेदारों को सबक सिखाने की बात फेसबुक पर शेयर की थी. पुलिस ने छात्र को हिरासत में ले लिया है.

  • Last Updated: June 19, 2017, 6:58 PM IST
  • Share this:
मध्यप्रदेश में फेसबुक पर किसान आंदोलन से जुड़ी पोस्ट शेयर करना 11वीं के एक छात्र को काफी महंगा साबित हुआ. पुलिस ने छात्र को हिरासत में ले लिया है. छात्र ने किसानों की मौत पर सवाल उठाने और जिम्मेदारों को सबक सिखाने की बात फेसबुक पर शेयर की थी.

विदिशा पुलिस के अनुसार छात्र के विवादित पोस्ट की जानकारी सायबर सेल के माध्यम से मिली थी. इस सूचना के आधार पर विदिशा पुलिस ने छानबीन शुरू कर छात्र को ढूंढ निकाला. 11वीं में पढ़ने वाला यह नाबलिग छात्र खिरिया खेड़ा गांव का रहने वाला है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने छात्र को हिरासत में लेने के लिए काफी ऐहतियात बरती थी. गंजबासौदा और कुरवाई दो पुलिस थानों का बल छात्र को हिरासत में लेने के लिए पहुंचा था. छात्र को हिरासत में लेने के बाद पुलिस तुरंत विदिशा के लिए रवाना हो गई.

छात्र को हिरासत में लेने के बाद कांग्रेस महासचिव कमलनाथ ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'अघोषित आपातकाल का दौर जारी. छात्र का अपराध इतना कि उसने फेसबुक पर प्रदेश में किसानो की मौत पर सवाल उठाया.'




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए विदिशा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2017, 6:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...