शर्मनाक! घर में घुसकर महिला के साथ तीन लोगों ने किया रेप

महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया है. मामला आनंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है, जहां एक महिला के साथ तीन लोगों ने रेप किया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 26, 2019, 5:45 PM IST
शर्मनाक! घर में घुसकर महिला के साथ तीन लोगों ने किया रेप
विदिशा में महिला से दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 26, 2019, 5:45 PM IST
मध्यप्रदेश के विदिशा में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया है. मामला आनंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है, जहां एक महिला के साथ तीन लोगों ने रेप किया है. हालांकि, मामला पूराना बताया जा रहा है.

पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र की एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि इसी गांव के तीन लोगों ने उसके घर में घुसकर रेप किया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी छोटू, राजकुमार और टीकाराम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

वहीं, एक दूसरे मामले में जिले के कोतवाली थाने में एक विवाहिता ने अपने पति और दो अन्य पर दहेज प्रथा का प्रकरण दर्ज कराया है. पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक फरियादी शिवानी मिश्रा निवासी जतरापुरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका पति संदीप एवं रानी, प्रियंका दहेज की मांग पर उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ये भी पढे़ं- कम्प्यूटर बाबा की शिवराज को सलाह- सावन में करें भजन

ये भी पढे़ं- BJP में डैमेज कंट्रोल : अब नरोत्तम मिश्रा दिल्ली तलब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए विदिशा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 5:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...