• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • विदिशा हादसा: मलबे से NDRF ने 3 शव बाहर निकाले, सीएम शिवराज चौहान ने दिए जांच के आदेश

विदिशा हादसा: मलबे से NDRF ने 3 शव बाहर निकाले, सीएम शिवराज चौहान ने दिए जांच के आदेश

vidisha tragic accident : विदिशा जिले में हुए हादसे में रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. अभी तक 4 शवों को बरामद किया जा चुका है.

vidisha tragic accident : विदिशा जिले में हुए हादसे में रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. अभी तक 4 शवों को बरामद किया जा चुका है.

विदिशा जिले के गंजबासौदा में गुरुवार देर रात एक कुएं में कई लोग गिर गए. NDRF ने देर रात मलबे से तीन शव बाहर निकाले. राहत एवं बचाव कार्य जारी है. सीएम शिवराज सिंह ने हादसे की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं.

  • Share this:
विदिशा. विदिशा (Vidisha) जिले के गंजबासौदा में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां लाल पठार में एक कुएं में कई लोग गिर गए. NDRF, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम राहत एवं बचाव कार्य  में जुटी हैं. NDRF ने देर रात मलबे से तीन शव बाहर निकाले. सीएम शिवराज सिंह ने हादसे की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिये हैं.



गंजबासौदा में हुए इस हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि कुएं में कोई बच्चा गिर गया था. उसे बचाने के लिए गांव के लोग इकट्ठा हो गए. कुएं के आसपास काफी भीड़ जमा हो गयी. भार और दबाव बढ़ने से कुएं के आसपास की मिट्टी धंस गयी और कई लोग उसमें जा गिरे. उनके गिरते ही चीख-पुकार मच गई. मीडिया रिपोर्ट में मिट्टी धंसने से कुएं में गिरने वालों की संख्‍या 25 से लेकर 40 तक बताई जा रही है. वहीं, न्‍यूज एजेंसी ANI के अनुसार, कुएं में तकरीबन 15 लोग गिरे थे.





सीएम ने रवाना की टीम
खबर मिलते ही सीएम शिवराज ने घटनास्थल पर NDRF MP की एक टीम को भी बचाव कार्य के लिए रवाना किया गया. प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग भी वहां पहुंचे. सीएम ने सीएस, डीजीपी और एसडीआरएफ डीजी से बात की. घटनास्थल के लिए एसडीआरएफ की टीम आवश्यक उपकरणों के साथ रवाना की गई.

विवाह स्थल को कंट्रोल रूम बनाया
विदिशा में गुरुवार को ही सीएम शिवराज की दत्तक पुत्रियों की शादी हुई थी. देर शाम गंजबासौदा हादसा होने के बाद सीएम शिवराज ने बेटियों के विवाह स्थल को कंट्रोल रूम बना दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज