Home /News /madhya-pradesh /

भोपाल में मिनिरल वाटर के नाम पर सेहत से खिलवाड़, नाले के पानी से भरे जा रहे कैंपर, VIDEO वायरल

भोपाल में मिनिरल वाटर के नाम पर सेहत से खिलवाड़, नाले के पानी से भरे जा रहे कैंपर, VIDEO वायरल

Bhopal Mineral Water Video: भोपाल में मिनिरल वाटर के नाम पर पानी की पाइप लाइन से भरे जा रहे कैंपर

Bhopal Mineral Water Video: भोपाल में मिनिरल वाटर के नाम पर पानी की पाइप लाइन से भरे जा रहे कैंपर

Bhopal News: भोपाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग नाले से फूटी पाइप लाइन से पानी भरते हुए नजर आ रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो कोलार क्षेत्र के नयापुरा का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दो लोग लोडिंग ऑटो से मिनरल वाटर के कैंपर में डायरेक्ट पाइपलाइन का पानी भरते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, यहीं से केरवा डैम की पाइपलाइन गुजरी है. मेन रोड स्थित वैभव मैरिज गार्डन के सामने लाइन लीकेज है. यहां से हर रोज बड़ी संख्या में लोग पानी भरते हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें कुछ लोग नाले में से निकली पाइपलाइन से पानी भरते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में दो लोग लोडिंग ऑटो से मिनरल वाटर के कैंपर में डायरेक्ट पाइपलाइन का पानी भरते हुए दिखाई दे रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो कोलार क्षेत्र के नयापुरा का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दो लोग लोडिंग ऑटो से मिनरल वाटर के कैंपर में डायरेक्ट पाइपलाइन का पानी भरते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, यहीं से केरवा डैम की पाइपलाइन गुजरी है. मेन रोड स्थित वैभव मैरिज गार्डन के सामने लाइन लीकेज है. यहां से हर रोज बड़ी संख्या में लोग पानी भरते हैं.

जानकारी के मुताबिक, जिस जगह से ये लोग पानी भरते है वहीं एक गंदा नाला भी गुजरता है, जिसका पानी का काफी गंदा है. नयापुरा के कई इलाकों में पाइप लाइन नहीं बिछाई गई है. ऐसे में कॉलोनियों में रहने वाले लोग इसी पाइपलाइन से पानी भरने आते हैं. कुछ लोग देर रात या सुबह के समय केन में भी पानी भरते हैं.

हालांकि न्यूज़18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता. इससे पहले राजधानी भोपाल के सिंधी कॉलोनी चौराहे पर गंदे पानी से सब्जी धोते एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था. बाद में, खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवेंद्र दुबे ने हनुमानगंज थाने में युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

Tags: Bhopal news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर