MP: शराब पीकर छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को महिला ने पेड़ पर बांधकर पीटा, Video हुआ वायरल

घर में अकेली महिला के साथ छेड़छैाड़ करने पर शराबी को महिला ने पेड़ से बांधकर पीटा.
घर में अकेली महिला के साथ छेड़छैाड़ करने पर शराबी को महिला ने पेड़ से बांधकर पीटा.

शराब के नशे में छेड़छाड़ (Molestation) करने वाले एक व्यक्ति को महिला (Women) ने पेड़ पर बांधकर पीटा. इसके बाद आरोपी को महिला ने पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. कुछ लोगों ने घटना का वीडियो (Video) बना लिया जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 4:40 PM IST
  • Share this:
बालाघाट. बालाघाट (Balaghat) में एक शराबी को महिला के साथ छेड़छाड़ (Molestation) करना बहुत भारी पड़ गया. महिला ने शराबी को नारी शक्ति की अहसास करा दिया और पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद महिला ने शराबी को पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. पिटाई के दौरान किसी ने घटना की वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बालाघाट जिले के बिरसा थाना अंतर्गत अचनाकपुर गांव में शराब पीकर एक व्यक्ति महिला के घर में घुस गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा. इस पर महिला ने शराबी की पिटाई कर दी. तभी शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंच गये, जिसके बाद महिला ने शराबी को एक पेड़ पर बांध दिया. बताया जा रहा है कि इंदल शराब के नशे में धुत्त होकर गांव की ही एक महिला के घर मे घुस गया और महिला को अकेला पाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी. इस पर महिला ने शोर मचाकर अपने परिवार के लोगों को बुला लिया. इसके बाद जैसे ही शराबी परिजनों को देखकर भागने लगा तो परिजनों ने शराबी को दबोच लिया.

राहत भरी खबर: MP में पिछले तीन हफ्ते में 37% कम हुए कोरोना केस, रिकवरी रेट में भी हुआ इजाफा



महिला ने परिजनों की मदद से शराबी को अपने घर के सामने लगे लकड़ी के खम्बे से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की. इसी दौरान परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छेड़छाड़ करने वाले शराबी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. वहीं पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग महिला के हौंसले की तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज