अपना शहर चुनें

States

भोपाल में भाजपा प्रवक्ताओं का वर्कशॉप कल, सीएम सिखाएंगे गुर

BJP Office
BJP Office

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को भाजपा के मीडिया प्रभारियों और प्रवक्ताओं की क्लास लेंगे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को भाजपा के मीडिया प्रभारियों और प्रवक्ताओं की क्लास लेंगे. भोपाल में प्रदेश भाजपा मुख्यालय में लगने वाली क्लास में सीएम शिवराज तीन वर्ष की मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान करने के गुर भी सिखाएंगे.

दरअसल, प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारियों और प्रवक्ताओं की बुधवार को आयोजित वर्क शॉप के शुभारंभ अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे. 26 मई को मोदी सरकार का तीन वर्ष पूरा हो रहा है.

इस अवसर पर बीजेपी ने मोदी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को मीडिया में आक्रामक तरीके से रखने की रणनीति बनाई है. इसके लिए सभी राज्यों में बीजेपी पार्टी प्रवक्ताओं, मीडिया प्रभारियों और टीवी डिबेट के पैनलिस्टों के लिए वर्कशाप लगाकर टिप्स दे रही है.



एक दिवसीय वर्कशाप में भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारियों, जिला प्रभारियों के अलावा प्रदेश प्रभारी और टीवी डिबेट में भाग लेने वाले कार्यकर्ता शामिल होंगे.
इस बारे में मध्य प्रदेश भाजपा के मीडिया विभाग के प्रभारी लोकेन्द्र पराशर ने बताया कि इसमें राज्य के सभी जिलों के मीडिया प्रभारी और प्रदेश के प्रवक्ता भाग लेगें.

उनको वैचारिक और तकनीकी जानकारी देने के साथ मीडिया के साथ प्रबंधन के गुर सिखाए जाएंगे. वर्कशॉप में दिल्ली से आए कुछ वक्ता भी भाग लेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज