लाइव टीवी

सोलापुर में 16 वर्षीय लड़की के साथ छह महीने तक 10 लोगों ने किया गैंगरेप

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 2:13 PM IST
सोलापुर में 16 वर्षीय लड़की के साथ छह महीने तक 10 लोगों ने किया गैंगरेप
सोलापुर में 16 वर्षीय लड़की के साथ छह महीने तक 10 लोगों ने किया दुष्कर्म

आरोपियों में से पांच को भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी, पोक्सो अधिनियम और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 2:13 PM IST
  • Share this:
सोलापुर. महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में 16 साल की एक लड़की के साथ 10 लोगों के कथित तौर पर छह महीने तक गैंगरेप करने का दर्दनाक मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से पांच को भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी, पोक्सो अधिनियम और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये मामला तब सामने आया जब कुछ लोगों ने मंगलवार को लड़की को मंदिर के बाहर रोता देख पुलिस को इसकी जानकारी दी. सोलापुर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, बच्ची तनाव में थी लेकिन पुलिस ने उसे समझा-बुझाकर विश्वास में लिया, जिसके बाद उसने इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद मामला दर्ज किया गया और 10 में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि लड़की और कुछ आरोपी दोस्त थे. बाद में कुछ और लोग इस अपराध में शामिल हो गए. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों में कुछ ऑटो-रिक्शा चालक हैं, जो छह महीने तक उसे अलग-अलग जगह ले जाते रहे, जहां उन्होंने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि विजापुर नाका पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और वह अपनी मां के साथ रहती थी, जो घर चलाने के लिए छोटे-मोटे काम करती है.

इसे भी पढ़ें :- गढ़वा: गैंगरेप पीड़िता को अपनाने से पति से किया इनकार, बोला- बच्चों को रखेंगे, पर उसे नहीं

इसे भी पढ़ें :- रांची: बीमा कराने के बहाने घर बुलाकर युवती से गैंगरेप, आरोपी 3 युवक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर