अपना शहर चुनें

States

सोलापुर: छेड़खानी से परेशान 17 साल की लड़की ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- माफ कर देना भारत माता

नोट में लड़की ने लिखा है कि सेना की वर्दी और तिरंगे के बैज का उसका सपना सच नहीं होगा, क्योंकि वह तीन लोगों की छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रही है.  (प्रतीकात्मक फोटो)
नोट में लड़की ने लिखा है कि सेना की वर्दी और तिरंगे के बैज का उसका सपना सच नहीं होगा, क्योंकि वह तीन लोगों की छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला सोलापुर क पंढरपुर कस्बे का है. पुलिस के मुताबिक, 17 वर्षीय लड़की लगातार तीन लोगों की छेड़खानी (Harassment) से परेशान थी. वह सेना में जाना चाहती थी और अपने सुसाइड नोट में उसने भारत माता से माफी मांगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
सोलापुर. महाराष्ट्र के सोलापुर में रोज-रोज की छेड़खानी (Harassment) से तंग आकर एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला 7 दिसंबर का है. 17 साल की लड़की ने जो सुसाइड नोट लिखा है उसके मुताबिक वह सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहती थी. अपने सुसाइट नोट में लड़की ने तीनों आरोपियों के नाम भी लिखे हैं. साथ ही इस कदम के लिए भारत माता से माफी भी मांगी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामाला सोलापुर क पंढरपुर कस्बे का है. पुलिस के मुताबिक, लड़की लगातार तीन लोगों की छेड़खानी से परेशान थी. लड़की की मौत होने के तीन दिन बाद, उसके परिवार को उसकी एक नोटबुक में एक सुसाइड नोट मिला. नोट में लड़की ने लिखा है कि सेना की वर्दी और तिरंगे के बैज का उसका सपना सच नहीं होगा, क्योंकि वह तीन लोगों की छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रही है.

जुआ में पत्नी को हारा तो जुआरियों ने किया गैंगरेप, पीड़िता के विरोध पर पति ने उड़ेल दिया तेजाब



आरोपियों की पहचान रमेश गजरे, लाहू टेलर और स्वप्निल कुलगे के तौर पर हुई है. ये सभी पंढरपुर के रहने वाले हैं. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी से पूछताछ की जा रही है.
सोनीपत: फंदे पर झूलता मिला युवक का शव, 2 महीने पहले की थी लव मैरिज

समाचार एजेंसी के मुताबिक पंढरपुर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रशांत भसमी ने बताया, 'हमने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत सभी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सुसाइड नोट के अनुसार, एक आरोपी ने लड़की का हाथ पकड़ा था और उसे इस बारे में न बोलने की धमकी दी थी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज