मुंबई में घटे नए कोरोना केस, 24 घंटे में आए 2,662 मामले, 78 मरीजों की मौत

मुंबई में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में आई कमी. (File pic)

मुंबई में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में आई कमी. (File pic)

Coronavirus in Mumbai: बीएमसी की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक मुंबई में पिछले 24 घंटे में 5746 लोगों को कोरोना से ठीक होने के बाद अस्‍पताल से छुट्टी दी गई है.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के कारण स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. राज्‍य में मुंबई, नागपुर और पुणे में कोरोना संक्रमण के केस रोजाना अधिक संख्‍या में सामने आ रहे हैं. ऐसे में मुंबई के लिए सोमवार को राहत भरी खबर आई है. बीएमसी की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में मुंबई में 2662 नए कोरोना केस दर्ज किए गए हैं. इसी अवधि में शहर में 78 लोगों की मौत हुई है. ये आंकड़े पहले से कम हैं.

बीएमसी की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक मुंबई में पिछले 24 घंटे में 5746 लोगों को कोरोना से ठीक होने के बाद अस्‍पताल से छुट्टी दी गई है. अब शहर में कोरोना के कुल सक्रिय मामले बढ़कर 54,143 हो गए हैं. वहीं मुंबई में अब कुल मौतों का आंकड़ा 13,408 हो गया है.

बीएमसी के अनुसार मुंबई में इस समय 93 कंटेनमेंट जोन हैं. इसके साथ ही 814 इमारतों को सील किया गया है. पिछले 24 घंटे में 20,477 लोगों को कोरोना टेस्‍ट किया गया है.


बता दें कि बीएमसी ने कोरोना वैक्‍सीनेशन को लेकर रविवार को कहा था कि टीकों की कमी की वजह से मुंबई में सोमवार को 45 साल से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण नहीं होगा. बीएमसी ने एक बयान में कहा कि 18 से 44 साल आयु समूह के लोगों का टीकाकरण महानगर में पांच केंद्रों पर जारी रहेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज