Home /News /maharashtra /

मास्क नहीं पहनने पर टोका तो पुलिस पर किया धारदार हथियार से हमला, 3 जवान घायल

मास्क नहीं पहनने पर टोका तो पुलिस पर किया धारदार हथियार से हमला, 3 जवान घायल

घटना गुरुवार दोपहर को कोखरी अगर गरीब नवाज नगर इलाके में हुई

घटना गुरुवार दोपहर को कोखरी अगर गरीब नवाज नगर इलाके में हुई

एक अधिकारी ने कहा कि घटना गुरुवार दोपहर को कोखरी अगर गरीब नवाज नगर इलाके में हुई जहां पुलिस की एक टीम ने मास्क नहीं पहनने के लिए इन लोगों को रोका.

    मुंबई. मध्य मुंबई के एंटप हिल इलाके में कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए मास्क (Mask) नहीं पहनने के बारे में टोकने के बाद 15 लोगों के समूह ने धारदार हथियारों से एक पुलिस उपनिरीक्षक और दो कांस्टेबल पर कथित तौर से हमला कर दिया. एक अधिकारी ने कहा कि घटना गुरुवार दोपहर को कोखरी अगर गरीब नवाज नगर इलाके में हुई जहां पुलिस की एक टीम ने मास्क नहीं पहनने के लिए इन लोगों को रोका.





    उन्होंने कहा, ‘‘उन लोगों ने इस मुद्दे पर पुलिस दल के साथ बहस की और उन पर हमला कर दिया. 15 से अधिक लोगों ने धारदार हथियारों से एक उपनिरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मियों पर हमला किया.’’अधिकारी ने बताया कि घटना में तीन पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं. उन्होंने कहा कि आरोपियों पर भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

    कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका है महाराष्ट्र
    बता दें कि महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आए है. महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना वायरस के सबसे अधिक 1,602 मामले सामने आए हैं. राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 27,524 हो गई है. गुरुवार को महामारी ने 44 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. इसके चलते राज्य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 1,019 पर पहुंच गया है.

    ये भी पढ़ेंः-
    कोविड-19 के बीच भारत पर मंडराया हाथियों से फैलने वाली बीमारी का खतरा, फैल सकती है जूनोटिक बीमारी

    Tags: Corona Virus, Corona warriors, Mumbai news today, Mumbai police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर