महिला लगा रही थी फांसी, 3 साल की बेटी के रोने से बची जान
Maharashtra News in Hindi

महिला लगा रही थी फांसी, 3 साल की बेटी के रोने से बची जान
सांकेतिक तस्वीर

नवी मुंबई (Navi Mumbai) में गुरुवार देर रात एक ऐसी घटना हुई, जिसने एक बार फिर साबित कर दिया कि बच्चे माता-पिता की जान होते हैं. नवी मुंबई में तीन साल (Kids Crying) की एक बच्ची ने अपनी मां की जान बचा ली.

  • Share this:
मुंबई/नई दिल्ली. नवी मुंबई (Navi Mumbai) में गुरुवार देर रात एक ऐसी घटना हुई, जिसने एक बार फिर साबित कर दिया कि बच्चे माता-पिता की जान होते हैं. नवी मुंबई में तीन साल (Kids Crying) की एक बच्ची ने अपनी मां की जान बचा ली. बच्ची की मां खुद को फांसी लगाने ही वाली थी, तभी उसकी 3 साल की बच्ची रोने लगी.

घर के बंद दरवाजे से बच्ची की जोर-जोर से रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी सर्तक हो गए और उन्होंने पुलिस और फायर बिग्रेड के बारे में इसकी जानकारी दी. वक्त रहते महिला को फंदे से नीचे उतारा गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लिविंग रूम में रो रही थी बच्ची
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार देर रात मुंबई पुलिस को एक फोन आया, जिसमें बताया गया कि एक फ्लैट से बच्चे के रोने की आवाज आ रही है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बच्ची लिविंग रूम में रो रही थी. उन्होंने बच्ची को उठाया. इसके बाद बच्ची ने बेडरूम की तरफ इशारा किया और जोर-जोर से रोने लगी. बच्ची ने बेडरूम की तरफ इशारा किया तो पुलिसवालों को कुछ गड़बड़ लगी.
ये भी पढ़ेंः- Solar Eclipse 2020: सूर्य ग्रहण के दौरान दुबई में छाया अंधेरा, इन जगहों पर हरा दिखा सूरज



पुलिस अधिकारियों ने तोड़ा बेडरूम का दरवाजा
उन लोगों ने बेडरूम के दरवाजे को धक्का दिया तो वह अंदर से बंद था. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने बेडरूम के दरवाजे को तोड़ दिया. दरवाजा तोड़ते ही पुलिस अधिकारियों ने देखा की पंखे से एक महिला लटकी थी. महिला का शरीर फांसी के फंदे से अलग किया गया तो उसकी सांसें चल रही थीं. पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने जल्दी से महिला को अस्पताल पहुंचाया.

महिला ने क्यों उठाया ऐसा कदम?
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला 3 साल की बच्ची के साथ इसी फ्लैट में रहती है और उसका पति शहर से बाहर नौकरी करता है. महिला की हालात अब पहले से स्थिर बताई जा रही है. हालांकि महिला ने इस तरह का कदम क्यों उठाया, अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading