महाराष्ट्र में महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, सभी स्पेशल चाइल्ड
Maharashtra News in Hindi

महाराष्ट्र में महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, सभी स्पेशल चाइल्ड
महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चों में 5 लड़कियां और 25 लड़के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण ने अब बच्चों को भी तेजी से अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. खबर है कि महाराष्ट्र के महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चे कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. यहां पर स्पेशल चाइल्ड बच्चे रहा करते थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चों में 5 लड़कियां और 25 लड़के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र शासन महिला बालविकास विभाग के चिल्ड्रेन्स एन्ड सोसायटी होम के 30 बच्चों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ये चिल्ड्रन होम मुंबई के मानखुर्द इलाके में है. चिल्ड्रन होम के कुल 269 बच्चों की जांच (स्क्रीनिंग) कराई गई थी, जिनमें से 84 बच्चों में कोरोना के लक्षण पाएं जाने पर उनकी कोरोना टेस्ट की गई.कोरोना टेस्ट के बाद 84 में से 30 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाएं गए.

प्रशासन को जैसे ही इस बात की खबर लगी उन्होंने सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि इन बच्चों में से 5 लड़कियां जबकि 25 लड़के कोरोना पॉजिटिव हैं. इनमें से दो बच्चों को टीवी की बीमारी भी है.



इसे भी पढ़ें :- अनलॉक-3 में खुल सकते हैं सिनेमा हॉल, जिम को भी दी जा सकती है इजाजत
महाराष्ट्र में 24 घंटे में आए 9,251 नए कोरोना केस
बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 9,251 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वहीं संक्रमण से इस अवधि में 257 लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में अभी तक कुल 3,66,368 लोगों के शनिवार तक कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. उनका कहना है कि पिछले 24 घंटे में हुई 257 मौतों के साथ ही राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 13,389 हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading