महाराष्ट्र: जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद अस्पताल से लापता हुई महिला, घरवाले हुए शॉक!

दहानु के महालक्ष्मी की रहने वाली महिला ने छह अक्टूबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
दहानु के महालक्ष्मी की रहने वाली महिला ने छह अक्टूबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

women missing From Hospital after Giving Birth to Twins: जावहर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया है कि दहानु के महालक्ष्मी की रहने वाली महिला ने छह अक्टूबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. इसके बाद वह 10 अक्टूबर रात 10 बजे के आसपास लापता हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 1:40 PM IST
  • Share this:
पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर जिले (Palghar District) में जावहर के एक सरकारी अस्पताल से हैरान कर देने का मामला सामने आया है. असल में अस्पताल में जुड़वा बच्चे को जन्म (Birth to Twins) देने के कुछ दिन बाद 32 वर्षीय एक महिला अस्पताल से लापता हो गई है. इस तरह के किसी महिला के अस्पताल लापता होने से हंगामा मच गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना पतंगशाह कॉटेज अस्पताल की है, जहां महिला प्रसव के बाद लापता हो गई है, जिसकी किसी को भी कोई जानकारी नहीं है.

जावहर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया है कि दहानु के महालक्ष्मी की रहने वाली महिला ने छह अक्टूबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. इसके बाद वह 10 अक्टूबर रात 10 बजे के आसपास लापता हो गई है. महिला के परिवार के सदस्यों ने गुमशुदगी के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अधिकारी ने कहा, गुमशुदगी की रिपोर्ट विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज कर दी है. पुलिस लगातार महिला की तलाश कर रही है. फिलहाल जांच जारी है मगर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

आशंका जताई जा रही है कि महिला ने निजी या पारिवारिक कारणों से यह कदम उठाया होगा. महिला की तलाश में पुलिस परिवार के सभी सदस्यों से भी पूछताछ कर सकती है. हालांकि पालघर जिले में बच्चे को जन्म देने के बाद बच्चे को इस तरह से छोड़कर भागने का ये कोई पहला केस नहीं है. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज