मुंबई: लश्कर के नाम से आया ईमेल, 4 फाइव स्टार होटलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी
Maharashtra News in Hindi

मुंबई: लश्कर के नाम से आया ईमेल, 4 फाइव स्टार होटलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी
फाइव स्टार होटल को मिली बम से उड़ाने की घमकी

इस ई-मेल के बाद मुंबई पुलिस ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट (International Airport) के पास स्थित फाइव स्टार होटलों और अंधेरी, जुहू, सांताक्रूज़ और मीरा रोड में सुरक्षा बढ़ा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 8:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) ने ई-मेल भेज कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी. इसकी सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट (International Airport) के पास स्थित फाइव स्टार होटलों और अंधेरी, जुहू, सांताक्रूज़ और मीरा रोड में सुरक्षा बढ़ा दी है. मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर संतोष रस्तोगी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आतंकवाद निरोधक दस्ता (Anti Terrorism Squad) और क्राइम ब्रांच के अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं. इस ई-मेल की अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.

संतोष रस्तोगी ने कहा, 'पश्चिमी उपनगरों के 4 फाइव स्टार होटलों को धमकी भरे ई-मेल मिले हैं. हम इस मामले को देख रहे हैं. बम निरोधक और डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) को होटलों के परिसर में तैनात किया गया है.'  एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वे भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

ई-मेल में क्या लिखा है?
पुलिस ने बताया कि ई-मेल में लिखा है, 'हम लश्कर-ए-तैयबा सेंट्रल विलायत ऑफ पाकिस्तान और खलीफा समर्थकों ने आपके होटल में अपने बंदे भेजे हैं. अगर आप हमारी मांगों को नहीं मानते हैं तो हर जगह विस्फोट होगा. हमें 100 बिटक्वाइन का भुगतान करें. अगर हमारे खाते में बिटक्वाइन जमा किए जाते हैं तो हम ऑपरेशन रोक देंगे. हम अल्लाह के नाम पर मरने के लिए तैयार हैं और कोई भी हमें रोक नहीं सकता.'



पूर्व विधायक से मांगे 7 करोड़


डीएसपी, मीरा रोड, शांताराम वालवी ने कहा कि एक पूर्व विधायक और इलाके के उनके होटल को भी ई-मेल मिले हैं. इस ई-मेल में चार होटलों को उड़ाने की धमकी दी गई है. इसमें कहा गया है कि अगर 24 घंटे के अंदर करीब सवा सात करोड़ रुपये नहीं दिए गए, तो होटलों को बम से उड़ा दिया जाएगा. ये रकम बिटक्वाइन में मांगी गई है.

ये भी पढ़ें: खुलासा: पाकिस्तान अब दाऊद के साथ मिलकर भारत के खिलाफ रच रहा है ये साजिश

ये भी पढ़ें: झूठ बोल रहे हैं राकेश मारिया, D कंपनी को नहीं मिली कसाब की सुपारी: छोटा शकील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading