अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र: मालेगांव में 40 पुलिसवालों का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन में कर रहे थे ड्यूटी

महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10 हजार के पार पहुंच गई है.
महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10 हजार के पार पहुंच गई है.

Coronavirus: पिछले 24 घंटों में यहां 82 नए मामले सामने आए हैं. मालेगांव में अब मरीजों की कुल संख्या 258 पहुंच गई है.

  • Share this:
मालेगांव. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इज़ाफा हो रहा है. मालेगांव में 40 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. खास बात ये हैं कि ये सारे पुलिस वाले शहर के कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी कर रहे थे. मालेगांव कोरोना के नए हॉटस्पॉट के तौर पर उभर रहा है. पिछले 24 घंटों में यहां 82 नए मामले सामने आए हैं. मालेगांव में अब मरीजों की कुल संख्या 258 पहुंच गई है.

लगातार बढ़ रहे हैं आंकड़ें
इस बीच महाराष्ट्र का बारामती जिला कोरोना मुक्त हो गया है. यहां अब कोरोना का एक भी संक्रमित मरीज नहीं है. इस बात की जानकारी उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने ट्वीट कर दी. हालांकि, महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10 हजार के पार पहुंच गई है. पूरे महाराष्ट्र में कुल 733 इलाकों को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है. जबकि अब तक करीब डेढ़ लाख लोगों का कोरोना टेस्ट कराया जा चुका है.

धरावी में भी हालात खराब
उधर, मुंबई के धारावी में भी कोरोना वायरस के 25 नए मामले सामने आए हैं. अभी तक 369 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. जबकि 18 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं. महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कल्याण में 20 दिन के एक बच्चे में कोविड-19 संक्रमण पाया गया है. केडीएमसी के चिकित्सा अधिकारी डॉ राजू लवांगरे ने बताया कि कल्याण डोम्बिवली नगर निगम क्षेत्र में इस शिशु समेत कम से कम छह लोग संक्रमित पाये गये हैं. इस क्षेत्र में कोरोना वायरस के मामले 162 हो गये हैं जबकि तीन मरीजों की मौत हो गयी.



ये भी पढ़ें:

पर्ची ने बढ़ाई किसानों की परेशानी, खेतों में खड़ा है गन्ना बंद होने लगीं मिलें

मजदूर दिवस : लॉकडाउन में घर पहुंचने की चाहत में टूट गई जिंद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज