लाइव टीवी

अब महाराष्ट्र में 6 साल की मासूम से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 9:36 AM IST
अब महाराष्ट्र में 6 साल की मासूम से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मासूम गंभीर हालत में अस्पताल (Hospital) में भर्ती, परिजन ने दर्ज करवाया मामला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 9:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में महिलाओं और मासूमों से बलात्कार (Rape) की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब खबर महाराष्ट्र (Maharashtra) से है. मुंबई के कुर्ला इलाके में एक 6 साल की मासूम से युवक ने बलात्कार किया. जिसके बाद पीड़िता के परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मासूम अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

राजस्‍थान में भी मासूम को बनाया था शिकार
इससे पहले राजस्‍थान के टोंक जिले में दो दिन पहले एक 6 साल की मासूम से रेप के बाद उसकी गला घोटकर हत्या कर दी गई थी. मासूम का शव रविवार को बबूल की घनी झाड़ियों में पड़ा मिला. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया. मासूम अपने गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती थी. शनिवार को स्कूल में कार्यक्रम होने के कारण वह स्कूल में ही थी. दोपहर करीब 3 बजे तक काफी संख्या में ग्रामीण भी वहां थे. उसके बाद मासूम घर नहीं पहुंची. इस पर परिजनों ने उसे आसपास तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया. बाद में उसका शव झाड़ियों में मिला था.


Loading...

हैदराबाद, रांची और बक्सर, नहीं रुक रहे बलात्कार
रांची में एक लॉ की छात्रा से गैंगरेप के बाद हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या को लेकर देश भर का गुस्सा चरम पर था कि इसी बीच बक्सर में भी एक युवती के बलात्कार और हत्या की वारदात सामने आई. युवती का बलात्कार करने के बाद उसे गोली मारी गई और उसके बाद उसे जला दिया गया. अब महाराष्ट्र में एक 6 साल की मासू के साथ दरिंदगी की गई है.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 9:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...