शर्मनाक: 30 कुत्तों के साथ रेप करने वाला 68 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार, Video Viral

30 कुत्तों से रेप (pixabay)

Rape with 30 dogs: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 68 साल का यह शख्स इससे पहले भी कई कुत्तों (Dogs) को अपनी हवस का शिकार बना चुका है.

  • Share this:
    दिल्ली. महाराष्‍ट्र में एक शर्मनाक व हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मुंबई पुलिस ने 68 वर्षीय एक व्यक्ति को मादा कुत्ते के साथ बलात्कार (Rape) के आरोप में गिरफ्तार किया है. डीएन नगर की पुलिस ने बुधवार को ये कार्रवाई की. ये घटना अंधेरी वेस्ट के जुहू में दिसंबर 2020 में हुई थी, जिसका अब खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 68 साल के अहमद शाह नाम के बुजुर्ग (Dogs) ने कई कुत्तों के साथ रेप किया. यह मामला बॉम्बे एनिमल राइट नामक संस्था के विजय मोहन मोहनानी ने दर्ज कराया है.

    विजय मोहन ने आरोप लगाते हुए कहा कि अहमद शाह अभी तक कई जानवरों के साथ इस तरह का दुष्कर्म कर चुका है. विजय मोहन के बयान और वीडियो के आधार पर डीएन नगर पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स बुजुर्ग को जमकर कोस रहे हैं.

    सोशल मीडिया पर लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

    बताया जा रहा है कि आरोपी अहमद शाह एक सब्जी विक्रेता है जो जुहू गली में रहता है. वारदात का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना आक्रोश जाहिर किया है. विजय मोहनानी को एक स्थानीय व्यक्ति ने अहमद शाह की करतूतों के बारे में जानकारी दी थी और उन्हें बताया था कि वह आवारा कुत्तों के साथ इस तरह की हरकत करता रहता है.

    आरोपित ऐसे कुकृत्य करने का आदी

    बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने कई बार आरोपी को इस बारे में चेतावनी दी थी लेकिन उसने हर बार इन्हें अनसुना कर दिया था. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपित ऐसे कुकृत्य करने का आदी है और उसे कई बार स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी थी. मोहनानी के बयान और वीडियो के आधार पर डीएन नगर पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.