होम /न्यूज /महाराष्ट्र /मुंबई के होटल में 30 वर्षीय मॉडल ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे शांति चाहिए

मुंबई के होटल में 30 वर्षीय मॉडल ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे शांति चाहिए

मुंबई के अंधेरी इलाके में एक 30 वर्षीय मॉडल का शव होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला. (File Photo)

मुंबई के अंधेरी इलाके में एक 30 वर्षीय मॉडल का शव होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला. (File Photo)

वर्सोवा पुलिस को होटल के कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें मॉडल ने लिखा है कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पुलिस के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने से डिप्रेशन में थी मॉडल
बुधवार की रात होटल में ही खाना खाया था.....सुबह पंखे से लटकता मिला शव
सुसाइड नोट में लिखा....मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है, मुझे शांति चाहिए

मुंबई: मुंबई के अंधेरी इलाके में एक 30 वर्षीय मॉडल का शव होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला. वर्सोवा पुलिस ने मौके सुसाइड नोट भी बरामद किया है और एडीआर (एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट) के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, ऐसा संदेह है कि मृतक पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने के कारण कथित तौर पर अवसाद में थी. एक अधिकारी ने बताया कि वह लोखंडवाला के यमुना नगर सोसायटी की रहने वाली थी.

वर्सोवा पुलिस को होटल के कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें मॉडल ने लिखा है, ‘मुझे माफ करना. मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. मैं खुश नहीं हूं, मुझे सिर्फ शांति चाहिए.’ पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. अधिकारी ने बताया कि मॉडल ने होटल में एक कमरा बुक किया था. बुधवार की रात करीब 8 बजे उसने चेक इन किया. प्राथमिक जांच में पता चला कि उसने खाना भी मंगाया था और होटल के कमरे में ही डिनर किया.


हालांकि, सुबह जब होटल के कर्मचारियों ने घंटी बजाई, तो उसने दरवाजा नहीं खोला. कर्मचारियों को किसी अनहोनी का शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस की मौजूदगी में होटल स्टाफ ने मास्टर की का उपयोग करके कमरे का दरवाजा खोला, तो मॉडल के गले में फंदा था और वह पंखे से लटकी मिली. पुलिस ने उसे पंखे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मॉडल को मृत घोषित कर दिया.

Tags: Hotel, Mumbai, Suicide

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें