लाइव टीवी

दवा खरीदने के नहीं थे पैसे तो पति ने पत्नी को कर दिया जिंदा दफन

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 12:01 PM IST
दवा खरीदने के नहीं थे पैसे तो पति ने पत्नी को कर दिया जिंदा दफन
बीमार पत्नी को पति ने जिंदा दफनाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने बताया कि आरोपी छोटे-मोटे काम करके आजीविका कमाता था. उसने अपनी पत्नी (Wife) की कथित रूप से हत्या (Murder) कर दी क्योंकि वह उसके इलाज पर होने वाला खर्च वहन नहीं कर पा रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 12:01 PM IST
  • Share this:
पणजी. उत्तरी गोवा (North Goa) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक पत्नी को जब इलाज और मदद की जरूरत थी, तब क्रूर पति ने बीमार पत्नी को जिंदा दफना दिया. गोवा पुलिस (Police) ने शख्स को अपनी बीमार पत्नी को कथित तौर पर जिंदा दफनाकर उसकी हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया है.

पुलिस (Police) ने शुक्रवार को बताया कि तुकाराम शेटगांवकर (46) ने अपनी बीमार पत्नी तन्वी (44) को बिचोलिम तालुक के नरवेम गांव में तिल्लारी सिंचाई परियोजना के निर्माण स्थल पर कथित रूप से जिंदा दफना दिया था. आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि कुछ मजूदारों ने महिला का शव बरामद किया. आरोपी ने श्रमिकों को उस स्थल पर काम करने से रोका था, जहां उसने पीड़िता को बुधवार को दफनाया था.

आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज

अधिकारी ने बताया कि आरोपी छोटे-मोटे काम करके आजीविका कमाता था. उसने अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी क्योंकि वह उसके इलाज पर होने वाला खर्च वहन नहीं कर पा रहा था. उन्होंने बताया कि बिचोलिम पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूत छुपाने) के तहत मामला दर्ज किया है.

(भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-गैंगरेप के आरोपियों की मौत के बाद Twitter पर लोगों को इसलिए याद आया 'सिंबा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 12:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर