मुंबई के पॉश इलाके में मिली संदिग्ध कार, अंदर से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद; जांच में जुटी पुलिस

मुंंबई पुलिस (फाइल फोटो)

मुंंबई पुलिस (फाइल फोटो)

Suspicious Vehicle Found in Mumbai: मुंबई के एक पॉश इलाके में एक संदिग्ध वाहन में विस्फोटक मिला है. पुलिस ने बताया कि क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 6:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई के एक पॉश इलाके में एक संदिग्ध कार मिलने के बाद हड़कंप मच गया. इलाके में मौजूद लोगों ने संदिग्ध वाहन की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस और बम स्क्वॉड ने कार से विस्फोटक जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद की हैं.

मुंबई पुलिस के पीआरओ ने कहा, “गामदेवी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आज कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध वाहन मिला जिसके बाद बम डिटेक्शन एवं डिस्पोजल स्क्वाड टीम और पुलिस दल मौके पर पहुंचे, वाहन की जांच की और वाहन के भीतर विस्फोटक सामग्री जिलेटिन पाई गई. यह एक असेंबल विस्फोटक डिवाइस नहीं है. जांच जारी है.”

बताया जा रहा है कि एटीएस ने घटनास्थल के नजदीक विजय स्टोर्स नाम की एक दुकान का सीसीटीवी जब्त किया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि इस कार को रात 1 बजे के करीब पैडर रोड के इलाके में पार्क की गई थी और गाड़ी में मौजूद शख्स लंबे समय तक बाहर नही निकला.



वहीं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस पूरे मामले पर कहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रहा है, असलीयत जल्द से जल्द सामने आएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज