Home /News /maharashtra /

हादसे के ठीक एक साल बाद फिर उठी कमला मिल कंपाउंड के पास आग

हादसे के ठीक एक साल बाद फिर उठी कमला मिल कंपाउंड के पास आग

कमला मिल कंपाउंड के पास लगी आग.

कमला मिल कंपाउंड के पास लगी आग.

पिछले साल 30 दिसंबर को मुंबई के कमला मिल कंपाउंड में आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि आज एक बार कमला मिल कंपाउंड के पास आग की लपटों को देखा गया है.

    पिछले साल 30 दिसंबर को मुंबई के कमला मिल कंपाउंड में आग लगने से हुई 14 लोगों की मौत अभी भी लोगों के जेहन में ताजा हैं. हादसे के ठीक एक साल बाद एक बार फिर कमला मिल कंपाउंड के पास आग की लपटों को देखा गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भेज दी गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं. हादसे में जानमाल का नुकसान हुआ है या नहीं इसकी जानकारी अभी तक हासिल नहीं हो सकी है.

    गौरतलब है कि मुंबई के लोअर परेल स्थित कमला मिल में पिछले साल हुक्का पार्लर की वजह से आग लग गई थी. मामले की जांच कर रही समिति की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ था. कमला मिल में लगी आग की जांच करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक तीन सदस्यीय जांच समिति गठित की थी. जांच समिति ने आग से जुड़ी रिपोर्ट बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर कर दी थी. न्यूज18 इंडिया के हाथ लगी इस रिपोर्ट में कई अहम बातें सामने आईं. जिनमें सबसे अहम बात यह है कि मोजो बिस्रो रेस्टोरेंट में चल रहे हुक्का पार्लर की वजह से आग लगी थी. इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 16 लोग घायल हो गए थे. मरने वालों में 12 महिलाएं भी शामिल थीं. पुलिस ने 1-अबव रेस्तरां के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया था.

    इसे भी पढ़ें :-
    कमला मिल : हादसे के लिए जिम्‍मेदार सह मालिक सहित तीन गिरफ्तार
    हुक्का थी आग की वजह, जांच समिति की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

    Tags: Bombay high court, Fire, Happy new year, Mumbai

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर