Home /News /maharashtra /

aaditya thackeray ready for next plan reslove shiv sena crisis rsr

शिवसेना को मजबूत करने की तैयारी, आदित्य ठाकरे ने पार्टी की अगली कार्रवाई को रखा सीक्रेट

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे. (फाइल फोटो)

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे. (फाइल फोटो)

Shiv Sena Crisis: पिछले महीने एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के खिलाफ बगावत कर दी थी. पार्टी के अधिकतर विधायक उनके पाले में चले गए थे, जिस वजह से उद्धव ठाकरे नीत महा विकास आघाड़ी सरकार गिर गई थी.

मुंबई/रोहिणी स्वामी. शिवसेना का ठाकरे धड़ा अभी भी एकनाथ शिंदे के हाथों अपने विधायकों को गंवाने के झटके से जूझ रहा है और ऐसे हालात में भी उसने एक ऐसा मोर्चा बनाने का फैसला किया है जो चुनौतियों का बहादुरी से सामना करने के लिए तैयार रहे. जब न्यूज़18 ने पूर्व मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे से मुलाकात की, तो एक संक्षिप्त बातचीत के दौरान उन्होंने भरोसा जताया कि वे कैडर और नेताओं को वापस अपने खेमे में ले आएंगे.

जब न्यूज़18 ने आदित्य से एकनाथ शिंदे के विश्वास मत जीतने के बाद शिवसेना की योजनाओं के बारे में पूछा, तो युवा नेता ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो शिवसेना (उनका खेमा) को रोक सके. आदित्य ने न्यूज18 से अपनी अगली रणनीति का खुलासा नहीं करते हुए कहा कि पार्टी में सिर्फ बेहतर होगा. पार्टी के चुनाव चिह्न के लिए उनकी लड़ाई पर आदित्य थोड़ा रुके और विधानसभा परिसर से तेजी से बाहर निकलने से पहले कहा, ‘धैर्य रखें’.

बागी विधायकों के खिलाफ आदित्य की लड़ाई तेज
आदित्य ने साफ तौर पर से उनलोगों के खिलाफ अपनी लड़ाई तेज कर दी है जिन्होंने “पीठ में छुरा घोंपा” और कभी भी अपने विचारों को सामने नहीं रखा. गौरतलब है कि पिछले महीने एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के खिलाफ बगावत कर दी थी. पार्टी के अधिकतर विधायक उनके पाले में चले गए थे, जिस वजह से उद्धव ठाकरे नीत महा विकास आघाड़ी सरकार गिर गई थी.

आदित्य ठाकरे का बागी विधायक प्रकाश सुर्वे से सामना
पूर्व मंत्री ने मीडिया की मौजूदगी में शिवसेना के बागी नेताओं में से एक प्रकाश सुर्वे के साथ अपनी नाराजगी जाहिर की. एक वीडियो में, आदित्य को शिंदे का समर्थन करने के लिए सुर्वे का सामना करते हुए देखा गया था. आदित्य ने कहा, ‘आप अपने मतदाताओं को क्या कहेंगे? हमें लगा कि आप हमारे पास लौट रहे हैं. आप हम में से एक थे. आपसे यह उम्मीद नहीं थी. इतना प्यार है कि हम, हम सभी, आपके लिए हैं. हम एक विशेष बंधन साझा करते हैं और मुझे व्यक्तिगत रूप से बुरा लगा.’

Tags: Aditya thackeray, Devendra Fadnavis, Eknath Shinde, Shiv sena

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर