Home /News /maharashtra /

aaditya thackeray says there is no place in shiv sena for rebels mlas

'बागियों के लिए शिवसेना में जगह नहीं', आदित्य ठाकरे बोले- विधान भवन जाने के लिए 'वर्ली' से होकर गुजरना होगा

आदित्य ठाकरे ने दी बागी विधायकों को चेतावनी (File Photo)

आदित्य ठाकरे ने दी बागी विधायकों को चेतावनी (File Photo)

Aditya Thackeray: महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने पार्टी के बागी विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि मुंबई हवाई अड्डे से विधान भवन तक जाने वाली सड़क वर्ली से होकर गुजरती है. मुंबई का वर्ली इलाका पारंपरिक रूप से शिवसेना का गढ़ रहा है, जहां से आदित्य ठाकरे विधायक हैं. जहां बागी विधायकों को शिवसैनिकों के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने गुवाहाटी में मौजूद पार्टी के बागी विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि मुंबई हवाई अड्डे से विधान भवन तक जाने वाली सड़क वर्ली से होकर गुजरती है.

मुंबई का वर्ली इलाका पारंपरिक रूप से शिवसेना का गढ़ रहा है, जहां से आदित्य ठाकरे विधायक हैं. शिवसेना अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य (30) ने शनिवार शाम पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी में ‘बागियों’ के लिए कोई जगह नहीं है.

उन्होंने महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच यह बयान दिया, जो वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे के विद्रोह से उत्पन्न हुआ है. शिवसेना के अधिकांश विधायकों ने शिंदे का समर्थन किया है और वे फिलहाल भाजपा शासित राज्य असम के गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं. शिंदे और उनके समूह ने दावा किया है कि वे ”असली शिवसेना” का प्रतिनिधित्व करते हैं.

विद्रोही समूह ने कहा है कि उसे विधायक दल में दो-तिहाई बहुमत प्राप्त है और वह सदन में अपनी शक्ति साबित करेगा. असंतुष्टों ने अपने समूह का नाम ”शिवसेना (बालासाहेब)” रखा है. आदित्य ने अपने संबोधन में कहा, ”हवाईअड्डे से विधान भवन तक का रास्ता वर्ली से होकर गुजरता है. अच्छा हुआ कि बागी (शिवसेना से) चले गए. पार्टी में विद्रोहियों के लिए कोई जगह नहीं है.”

Tags: Aditya thackeray, CM Uddhav Thackeray, Shivsena

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर