Home /News /maharashtra /

मुंबई-आगरा हाईवे पर आपस में भिड़ीं 8-10 गाड़ियां, कम से कम 4 की मौत, वाहनों में फंसे कई लोग

मुंबई-आगरा हाईवे पर आपस में भिड़ीं 8-10 गाड़ियां, कम से कम 4 की मौत, वाहनों में फंसे कई लोग

Mumbai Agra Expressway पर भीषण हादसा

Mumbai Agra Expressway पर भीषण हादसा

आगरा नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें 7 से 8 वाहनों ने एक-दूसरे को टक्कर मार दी है. यह दुर्घटना शिरपुर तालुका के बिजासानी घाट में हुई, जिसमें कम से कम तीन से चार लोगों की मौत हो गई. कुछ गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे में तीन से चार 4 पहिया वाहन और कुछ ट्रक शामिल हैं. घटना में चार पहिया वाहन बुरी तरह चकनाचूर हो गए हैं. हादसे होते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया. मौके पर एंबुलेंस और पुलिस भी मौजूद थी. मध्य प्रदेश स्थित सेंधवा से शिरपुर आते समय बुधवार रात करीब 8 से 8:30 बजे हादसा हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (Mumbai Agra National High way) पर आठ से दस वाहनों की एक दूसरे से टक्कर में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में वाहनों में फंसकर दुर्घटना के शिकार लोगों को निकालने के लिए प्रशासन को बड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. हादसे में मरने वालों की संख्या भी बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

    इस हादसे में एक मारुति बोलेरो कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. गाड़ियों के नंबर प्लेट के पूरी तरह से चकनाचूर हो जाने से वाहनों और यात्रियों के बारे में जानकारी मिलने में मुश्किल हो रही है. यह हादसा मध्य प्रदेश से धुले जाने वाली सड़क पर हुआ है.

    बताया गया कि शिरपुर तालुका के पलासनेर इलाके में मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग मध्य प्रदेश स्थित सेंधवा से शिरपुर आते समय बुधवार रात करीब 8 से 8:30 बजे हादसा हुआ. हादसे में तीन से चार चौपहिया वाहन और कुछ ट्रक शामिल हैं. घटना में कई चौपहिया वाहन तबाह हो गए हैं. हादसे होते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया. मौके पर एंबुलेंस और पुलिस भी मौजूद थी.

    यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…

    Tags: Accident, India, Maharashtra, मध्य प्रदेश

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर