मुंबई में क्वारंटाइन सेंटर से फरार हुआ हत्या का आरोपी कोरोना संक्रमित, तलाश शुरू

   पुलिस ने हत्या के आरोपी बालू खरात को गिरफ्तार किया था ( प्रतीकात्मक फोटो)
पुलिस ने हत्या के आरोपी बालू खरात को गिरफ्तार किया था ( प्रतीकात्मक फोटो)

महाराष्ट्र स्थित कल्याण (Kalyan) स्थित खड़कपाड़ा पुलिस (KhadakPada Police) ने हत्या के आरोपी बालू खरात को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद वह कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाया गया था.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) स्थित भिवंडी के रांजनोली नाका में सरकारी क्वारंटाइन सेंटर से कल्याण निवासी हत्या का आरोपी कोरोना संक्रमित (Coronavirus) बालू खरात फरार हो गया. कोनगांव पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें आरोपी की देखरेख के लिए क्वांरटाइन सेंटर के कर्मचारियों और खड़कपाड़ा के पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था हालांकि वह उन्हें चकमा देकर फरार हो गया.

गौरतलब है कि भिवंडी-कल्याण बाईपास के रांजनोली नाका के पास टाटा आमंत्रा की इमारत में भिवंडी, कल्याण-डोंबिवली एवं उल्हासनगर मनपा सहित ठाणे जिला के ग्रामीण इलाके के कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले एवं कोरोना संक्रमण के संदिग्ध मरीजों को क्वारंटाइन करने के लिए इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है.

कल्याण की खड़कपाड़ा पुलिस ने हत्या के आरोपी बालू खरात को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार करने के बाद जांच के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद उसे इलाज के लिए 16 जून को टाटा आमंत्रा स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. जिसकी देखरेख करने के लिए खड़कपाड़ा की पुलिस को लगाया गया था. लेकिन वह क्वारंटाइन सेंटर के कर्मचारियों और वहां तैनात खड़कपाड़ा पुलिस को चकमा देकर हुए फरार हो गया. कोनगांव पुलिस ने उसके विरुद्ध मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज