Home /News /maharashtra /

आर्यन खान से मिल कर मुंबई के आर्थर रोड जेल से लौटे अभिनेता शाहरुख खान, देखें Video

आर्यन खान से मिल कर मुंबई के आर्थर रोड जेल से लौटे अभिनेता शाहरुख खान, देखें Video

शाहरुख खान आर्यन खान से मिलने जेल पहुंचे (Sujit JAISWAL / AFP)

शाहरुख खान आर्यन खान से मिलने जेल पहुंचे (Sujit JAISWAL / AFP)

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan), गुरुवार को मुबंई स्थित आर्थर रोड जेल में बंद बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से मिलने पहुंचे.

    मुंबई.महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के एक तट से रवाना हुई क्रूज शिप पर ड्रग्स पाए जाने के मामले में जेल में बंद बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने मुलाकात की. गुरुवार सुबह करीब 9.30 के करीब वह मुंबई के आर्थर रोड जेल पहुंचे. कुछ देर बाद ही वह बेटे से मिलकर लौट गए. बता दें एनसीबी ने आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा को मादक पदार्थ रखने, इससे संबंधित साजिश, इसके सेवन, खरीद और तस्करी करने के आरोप में तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. तीनों इस समय न्यायिक हिरासत में हैं. आर्यन और मर्चेंट मुंबई में ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं तथा धमेचा यहां बायकुला महिला कारागार में बंद है. मामले में आरोपी आर्यन खान और अन्य के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धाराओं-8(सी), 20(बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

    इससे पहले महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने बुधवार को अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया . कोर्ट ने कहा कि वह प्रथम दृष्टया मादक पदार्थ संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल प्रतीत होता है.

    आज हाईकोर्ट में हो सकती है सुनवाई
    अदालत ने कहा कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथम दृष्टया दिखता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में था. स्पेशल जज जस्टिस वी वी पाटिल ने आर्यन के साथ उनके दो मित्रों- मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं को भी खारिज कर दिया.

    इसके तुरंत बाद आर्यन खान और धमेचा के वकीलों ने जमानत के लिए हाईकोर्ट का रुख किया. कानूनी सूत्रों ने कहा कि इस मामले का गुरुवार को जज जस्टिस एन डब्ल्यू साम्ब्रे के समक्ष तत्काल सुनवाई के लिए लिस्ट किए जाने की संभावना है.

    Tags: Aryan Khan, Drugs case, NCB, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर