प्राइवेट पार्ट्स में 20 लाख रुपए छिपाकर ले जा रही थी महिला, CISF ने ऐसे पकड़ा

इस मामले में जब महिला से पूछा गया तो वह इतनी बड़ी मात्रा में ले जा रही मुद्रा के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे सकी.

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 8:34 AM IST
प्राइवेट पार्ट्स में 20 लाख रुपए छिपाकर ले जा रही थी महिला, CISF ने ऐसे पकड़ा
मुंबई एयरपोर्ट: प्राइवेट पार्ट्स में 20 लाख रुपए छिपाकर ले जा रही महिला को CISF ने हिरासत में लिया.
News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 8:34 AM IST
मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर एक अफ्रीकन महिला को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि ये महिला अपने प्राइवेट पार्ट्स में तकरीबन 25 हजार यूरो (20 लाख रुपए) छिपाकर ले जा रही थी. मामले की जानकारी देते हुए सीआईएसएफ (CISF) ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला बरामद हुई विदेशी मुद्रा के बारे में कोई भी जानकारी देने में असमर्थ रही.

जरुर पढ़ें: 4 साल की बच्‍ची को रेप के बाद पटक-पटककर मारा

सेनेगल (पश्चिम अफ्रीका का एक शहर) की रोखायतू ग्यूये नामक महिला मंगलवार को बैंकॉक जा रही थी जिसके लिए उसे थाई एयरवेज की उड़ान लेनी थी. जानकारी में बताया गया कि छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पर सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान महिला कुछ संदिग्ध गतिविधियां करती हुई नज़र आई.

चेकिंग के दौरान अफ्रीकन महिला के प्राइवेट पार्ट्स से 25 हजार यूरो जिनकी भारतीय मुद्रा में कीमत तकरीबन 20 लाख है बरामद हुए. इस मामले में जब महिला से पूछा गया तो वह इतनी बड़ी मात्रा में ले जा रही मुद्रा के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे सकी.

अमर उजाला की खबर के मुताबिक सुरक्षाबल का कहना है कि उन्होंने बरामद हुए रुपए और महिला को आगे की कानूनी कार्यवाई के लिए सीमाशुल्क अधिकारों के हवाले कर दिया है. ऐसे में अब जांच होने के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला इतनी बड़ी मात्रा में मुद्रा लेकर आखिर कहां और क्यों जा रही थी.
जरुर पढ़ें : अवैध आश्रम तोड़ने पहुंची पुलिस, समाधि पर बैठ गए बाबा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...