महाराष्ट्र: कोविड-19 से हुई मौत तो रिश्‍तेदारों ने की अस्‍पताल जलाने की कोशिश, मामला दर्ज

कोविड-19 से हुई मौत तो रिश्‍तेदारों ने की अस्‍पताल जलाने की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोविड-19 से हुई मौत तो रिश्‍तेदारों ने की अस्‍पताल जलाने की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रिश्‍तेदारों का आरोप है कि अस्‍पताल (Hospital) प्रशासन की लापरवाही के कारण महिला की जान गई है. अस्‍पताल में तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस (Police) ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
नागपुर. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में एक अस्‍पताल (Hospital) में उस समय हंगामा मच गया जब एक महिला की कोरोना से मौत हो गई. महिला की मौत से नाराज रिश्‍तेदारों ने न केवल अस्‍पताल में तोड़फोड़ की बल्कि अस्‍पताल में आग लगाने की भी कोशिश की. रिश्‍तेदारों का आरोप है कि अस्‍पताल प्रशासन की लापरवाही के कारण महिला की जान गई है. अस्‍पताल में तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने महिला के रिश्‍तेदारों पर मामला दर्ज कर लिया है.

डीसीपी लोहित मातानी ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को नागपुर के होप अस्पताल में एक 29 साल की महिला की कोरोना से मौत हो गई थी. महिला की मौत से नाराज उसके पति और उसके दोस्‍तों ने पहले डॉक्‍टरों के साथ झगड़ा किया इसके बाद जब बात बढ़ गई तो अस्‍पताल के रिसेप्‍शन में काफी तोड़फोड़ की.

इसे भी पढ़ें :-  महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में आए 57,074 मामले, 222 लोगों ने तोड़ा दम
पुलिस की ओर से बताया गया कि इस दौरान महिला के रिश्‍तेदार पेट्रोल लेकर आए और उन्‍होंने रिसेप्‍शन टेबल में आग लगा दी. हालांकि समय रहने आग को बुझा दिया गया. अस्‍पताल में हुई पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुइ है. अस्‍पताल में तोड़फोड़ और आग लगाने के मामले में 11 आरोपियों में से 10 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.



Youtube Video


इसे भी पढ़ें :- महाराष्‍ट्र में बेकाबू हुआ कोरोना, ऑक्‍सीजन बेड की किल्‍लत से बढ़ा संकट

वहीं दूसरी तरफ महिला के परिजनों ने अस्‍पताल के स्‍टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है. रिश्‍तेदारों ने आरोप लगाया है कि महिला की मौत के भी अस्पताल शव को देने को तैयार नहीं था और 1.5 लाख रुपये के भुगतान की मांग कर रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज