मुंबई: गे-पार्टनर को दूसरे के साथ देख इंजीनियर ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक धवल पार्थ रावल के हिल रोड स्थित घर पर पहुंचा तो उसने पार्थ को एक अन्य व्यक्ति के साथ देख लिया और तीनों लोगों में झगड़ा शुरू हो गया.

News18Hindi
Updated: November 6, 2018, 11:38 PM IST
मुंबई: गे-पार्टनर को दूसरे के साथ देख इंजीनियर ने कर दी हत्या, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: November 6, 2018, 11:38 PM IST
मुंबई में गे-अफेयर के चलते एक आईटी प्रोफेशनल ने अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी. हत्या करने वाले युवक ने अपने साथी को एक अन्य युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर आवेश में आ गया और उसपर कैंडल स्टैंड से हमला कर दिया. हमले में घायल युवक की इलाज के दौरान ही मौत हो गई.

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी धवल उनादकड़ एक आईटी प्रोफेशनल है, जबकि मृतक पार्थ रावल एमबीए थी और रावल के एक अन्य साथी ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना बांद्रा पश्चिम के हिल रोड पर उनादकड़ के साथी के अपार्टमेंट में हुई थी.

पुलिस के मुताबिक धवल पार्थ रावल के हिल रोड स्थित घर पर पहुंचा तो उसने पार्थ को एक अन्य व्यक्ति के साथ देख लिया और तीनों लोगों में झगड़ा शुरू हो गया. धवल ने पार्थ के सिर पर एक कैंडल स्टैंड से हमला कर दिया. पार्थ घायल हो गया जिसके बाद उसे भाभा हॉस्पिटल ले गए जहां से डॉक्टर ने उन्हें लीलावती अस्पताल भेज दिया.

अधिकारी ने शिकायतकर्ता के मुताबिक बताया कि उनादकड़ ने चार्जर की तार से रावल की गला घोटने की भी कोशिश की थी.

लीलावती हॉस्पिटल में फर्स्ट एड के बाद पार्थ के साथी उसे घर ले गए. इसके बाद अपार्टमेंट पहुंच कर उन्होंने लंच ऑर्डर किया इस दौरान रावल उल्टी हो गई और वह गिर गया. जिसके बाद रावल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने उनादकड़ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

अधिकारी ने कहा कि उसे अदालत में पेश किया गया जिसने उसे नौ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार