लाइव टीवी

दोनों भाइयों की धमाकेदार जीत पर रितेश देशमुख ने किया पिता को याद, कहा- पापा हमने कर दिखाया

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 11:57 AM IST
दोनों भाइयों की धमाकेदार जीत पर रितेश देशमुख ने किया पिता को याद, कहा- पापा हमने कर दिखाया
रितेश ने ट्वीट कर लातूर की जनता का आभार भी जताया. (फोटोः ट्ववीटर से)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के दो बार सीएम (Chief Minister) रह चुके विलासराव देशमुख के गृहजिले से उनके बेटे धीरज और अमित ने विधानसभा चुनावों (Assembly Election) में दर्ज की रिकॉर्ड जीत.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 11:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) को इस बार दो भाई विधायक (MLA) के तौर पर मिलेंगे. अमित देशमुख (Amit Deshmukh) और धीरज देशमुख (Dheeraj Deshmukh) जो कि अपने पिता विलासराव देशमुख की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. दोनों ने ही लातूर (Latur) शहर और सदर सीट से जीत दर्ज की है. अब इसको लेकर बॉलीवुड एक्टर और विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने अपने भाइयों को ट्वीटर (Twitter) पर बधाई दी. इस दौरान उन्होंने अपने पिता को भी याद किया. गौरतलब है कि विलासराव देशमुख दो बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (Chief Minister) रह चुके हैं.

हमने कर दिखाया
अपने पोस्ट में रितेश ने लिखा, हमने कर दिखाया पापा, अमित देशमुख ने लातूर शहर की सीट 42 हजार से ज्यादा वोटों से लगातार तीसरी बार जीती, वहीं धरीज देशमुख ने लातूर ग्रामीण सीट को 1.20 लाख वोटों से अपने नाम की. इसके साथ ही रितेश ने जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि लातूर की जनता को धन्यवाद जिन्होंने हम पर विश्वास जताया और इतना प्यार दिया. ट्वीट के साथ ही रितेश ने दो फोटो भी डाले जिसमें एक में वे काफी गंभीर दिख रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में तीनों भाई चुनावी प्रचार करते हुए साथ में हैं.

Loading...



जिला परिषद सदस्य से विधायक तक
धीरज देशमुख ने अपने राजनीतिक कॅरियर की शुरुआत एक जिला परिषद सदस्य के तौर पर लातूर से ही की थी और अब वे विधायक बन गए हैं. धीरज 1.21 लाख वोटों के भारी अंतर से जीते हैं. वहीं उनके बड़े भाई अमित ने लातूर शहर की सीट पर लगातार तीसरी बार अपना कब्जा बरकरार रखा है. वे 40 हजार वोटों के अंतर से जीत दर्ज करने में कामयाब हुए हैं. गौरतलब है कि विलासराव देशमुख जो 1999 से 2003 और फिर 2004 से 2008 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे, लातूर उनका गृह जिला है.

ये भी पढ़ेंः NCP नेता का शिवसेना को खुला ऑफर- CM पद चाहिए तो आओ हमारे साथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...