कंगना के ऑफिस के बाद BMC ने तोड़ा इस प्रोड्यूसर के घर का मेन गेट, VIDEO VIRAL

अधिकारियों ने शनिवार को दिवगंत फिल्म प्रोड्यूसर ओ पी रल्हन की पत्नी के घर का मेन गेट तोड़ दिया. (फोटो साभारः@vivekanandg)
अधिकारियों ने शनिवार को दिवगंत फिल्म प्रोड्यूसर ओ पी रल्हन की पत्नी के घर का मेन गेट तोड़ दिया. (फोटो साभारः@vivekanandg)

BMC demolished door of Late producer O P Ralhan wife: इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो शेयर करते हुए वकील विवेकानंद गुप्ता ने कहा है कि कोर्ट ने इस तोड़फोड़ पर 21 दिसंबर तक रोक लगाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 9:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस में तोड़फोड़ के मामले में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) (बीएमसी) की कार्रवाई ने काफी सुर्खियां बंटोरी थी. अब बीएमसी ने एक और बॉलीवुड प्रोड्यूसर के घर पर तोड़फोड़ की है. बीएमसी के अधिकारियों ने शनिवार को दिवगंत फिल्म प्रोड्यूसर ओ पी रल्हन की पत्नी के घर का मेन गेट तोड़ दिया. इतना ही नहीं जब रल्हन की पत्नी ने बीएमसी अधिकारियों को रोकने की कोशिश की तो वो चिल्लाने लगे. इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, घर का दरवाजा तोड़ने के लिए बीएमसी ने पहले नोटिस दिया था. नोटिस मिलने के बाद ओ पी रल्हन की पत्नी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल तोड़फोड़ के लिए समय मांगा था. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो शेयर करते हुए वकील विवेकानंद गुप्ता ने कहा है कि कोर्ट ने इस तोड़फोड़ पर 21 दिसंबर तक रोक लगाई थी. इसके बावजूद बीएमसी के अधिकारियों ने कार्रवाई की. देखें VIDEO...


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बीएमसी अधिकारियों को एक लैटर का हवाला देते हुए नजर आ रहे हैं. शख्स को कहते हुए सुना जा सकता है कि वो बार-बार कोर्ट का ऑर्डर पुलिस और अधिकारियों को देखने के लिए कह रहे हैं, लेकिन कोई सुन नहीं रहा है.



ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्वविटर पर इसे विवेकानंद गुप्ता ने शेयर किया है. हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज