Home /News /maharashtra /

दहेज़ की मांग पूरी नहीं हुई तो पत्नी को लगा दिया HIV का इंजेक्शन

दहेज़ की मांग पूरी नहीं हुई तो पत्नी को लगा दिया HIV का इंजेक्शन

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

दहेज की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने तलाक की मांग शुरू कर दी.वही पति, पीड़िता को किसी भी हाल में तलाक देना नहीं चहता था.

    महाराष्ट्र के पुणे में एक दिल दहला देने वाला मामला आया है. जहां एक पति ने दहेज ना मिलने पर अपनी पत्नी को एचआईवी से इंफेटेड इंजेक्शन लगा दिया. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति और सास और के कार्रवाई शुरू कर दी है.

    VIDEO : खुदकुशी कर रही मां को बचाने गई बेटी, दोनों आए ट्रेन की चपेट में
    ये पूरा मामला पुणे के वाकड परिसर का है जहां पिछले तीन साल से पीड़ित, अपने पति और ससुराल वालों के साथ रह रही थी. शादी के बाद पति ने पत्नी से मायके से पैसे लाने की मांग शुरू कर दी. पैसे ना लाने पर पीड़ित को परेशान किया जाने लगा. दहेज की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने तलाक की मांग शुरू कर दी.वही पति, पीड़िता को किसी भी हाल में तलाक देना नहीं चहता था.




     पति उमेश पेशे से डॉक्टर है . इसी बात का फायदा उठाते हुये उमेश ने पत्नी का इलाज करने के बहाने घर पर ही, सलाइन से पत्नी शरीर के अंदर एचआईवी के कीटाणु छोड़ दिये. पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के बाद ये घटना उजागर हुई. पुणे पुलिस आरोपियों कि तलाश में जुटी है. पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

    (अविनाश पर्बत की रिपोर्ट)




    Tags: HIV, Maharashtra

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर