कश्मीरी गायक का दावाः आर्टिकल 370 हटने के बाद मुंबई में किराए के घर से निकाला

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 1:45 PM IST
कश्मीरी गायक का दावाः आर्टिकल 370 हटने के बाद मुंबई में किराए के घर से निकाला
आदिल अपने घर कश्‍मीर गया हुआ था. आर्टिकल 370 हटने के बाद वह मुंबई लौटे तो मकान मालिक ने उन्‍हें घर में नहीं घुसने दिया. (फाइल फोटो)

आदिल गुरेज (Aadil Gurez) जब घाटी से एक महीने बाद मुंबई पहुंचे तो मकान मालिक ने उन्‍हें घर से निकलने को कह दिया. ऐसे में उन्‍हें पुलिस (Mumbai Police) की मदद लेनी पड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 1:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कश्मीर (Kashmir) में आर्टिकल 370 (Article 370) हटने के करीब एक महीने बाद घाटी से मुंबई (Mumbai) वापस लौटे एक कश्‍मीरी गायक को उस वक्त झटका लगा जब उनके मकान मालिक (Landlord) ने घर से निकलने के लिए कह दिया. जानकारी के अनुसार, कश्मीरी गायक आदिल गुरेज (Aadil Gurez) ने पुलिस (Police) से संपर्क किया. इसके बाद उन्‍हें फ्लैट में रहने की अनुमति मिली. वहीं, आदिल ने बताया कि आर्टिकल 370 हटने के बाद से कई लोग और उनके दोस्तों ने भी उनसे मुंह मोड़ लिया है.

एक महीने बाद लौटा तो घर में नहीं घुसने दिया
'आज तक' की एक रिपोर्ट के अनुसार, आदिल कश्मीर में अपने घर गया हुआ था, जब 5 अगस्त को आर्टिकल 370 हटा दिया गया. इसके बाद वह वहीं रहने पर मजबूर हो गए. करीब एक महीने बाद 5 सितंबर को जब वह वापस लौटे तो मकान मालिक ने उन्‍हें फ्लैट में घुसने से रोक दिया और घर को अविलंब खाली करने के लिए कह दिया. काफी समझाने के बाद भी जब मकान मालिक नहीं माना तो आदिल को पुलिस की मदद लेनी पड़ी. पुलिस द्वारा हस्‍तक्षेप करने पर मकान मालिक माना और आदिल अपने किराए के फ्लैट में जा सके.

दोस्तों और जानकारों का भी व्यवहार बदला

आदिल का कहना है कि जब से वह कश्मीर से वापस लौटे हैं, तभी से उनके दोस्त और जानकार भी उनके साथ अच्‍छा व्‍यवहार नहीं कर रहे हैं. आदिल ने लोगों से अपील की है कि वे ऐसा न करें और उनका समर्थन करें. गौरतलब है कि आदिल कश्मीरी गायक हैं और कश्मीरी गानों के वीडियो बना कर यूट्यूब पर अपलोड करते हैं. बताया जा रहा है कि उनके लाखों फॉलोअर हैं, इनमें सबसे ज्यादा कश्मीरी युवा हैं.

ये भी पढ़ें- मुंबई: बारिश से घर का हिस्‍सा गिरा, तीन लोगों के फंसे होने की आशंका

उद्धव बोले- BJP के साथ गठबंधन अटल है, हम सत्ता चाहते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...