Home /News /maharashtra /

महाराष्ट्र: कांग्रेस को बड़ा झटका, मालेगांव से सभी 28 पार्षद NCP में शामिल

महाराष्ट्र: कांग्रेस को बड़ा झटका, मालेगांव से सभी 28 पार्षद NCP में शामिल

मालेगांव से सभी 28 कांग्रेस पार्षद एनसीपी में शामिल हो गए.

मालेगांव से सभी 28 कांग्रेस पार्षद एनसीपी में शामिल हो गए.

Mahrashtra News: राकांपा और कांग्रेस दोनों राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली एमवीए सरकार में सहयोगी हैं. 84 सदस्यीय निकाय में राकांपा के पहले से ही 20 पार्षद हैं. एमएमसी में शिवसेना के 13, भाजपा के 9, एआईएमआईएम के 7, जद (एस) के 6 और एक निर्दलीय सदस्य है. पाटिल और पवार दोनों ने कहा कि मालेगांव में अगले विधानसभा चुनाव में राकांपा का विधायक होगा और पार्टी शहर के विकास के लिए काम करेगी.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) ने दावा किया है कि महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव शहर में महापौर सहित कांग्रेस के सभी 28 पार्षद गुरुवार को राकांपा में शामिल हो गए. राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि मालेगांव के महापौर सहित कांग्रेस के 28 पार्षद मुंबई में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और राकांपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष जयंत पाटिल की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए. हालांकि, कांग्रेस ने कहा कि मालेगांव नगर निगम (एमएमसी) में पार्टी के 28 सदस्यों में से 27 राकांपा में शामिल हो गए हैं.

राकांपा और कांग्रेस दोनों राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली एमवीए सरकार में सहयोगी हैं. 84 सदस्यीय निकाय में राकांपा के पहले से ही 20 पार्षद हैं. एमएमसी में शिवसेना के 13, भाजपा के 9, एआईएमआईएम के 7, जद (एस) के 6 और एक निर्दलीय सदस्य है. पाटिल और पवार दोनों ने कहा कि मालेगांव में अगले विधानसभा चुनाव में राकांपा का विधायक होगा और पार्टी शहर के विकास के लिए काम करेगी.

महाराष्ट्र कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा कि पार्टी के पार्षदों ने इस आधार पर पार्टी बदली क्योंकि उन्हें मालेगांव में विकास परियोजनाओं के लिए धन नहीं मिल रहा था.

उन्होंने कहा कि विकास निधि का आवंटन राकांपा नेता अजीत पवार द्वारा किया जाता है, जो वित्त मंत्री भी हैं.

Tags: Congress, Nawab Malik, NCP

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर